Friday, December 6, 2019
Home > छत्तीसगढ़ > सुरेंद्र सिंह बने राष्ट्रीय गौ रक्षा वाहिनी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष हिंदुत्व की पहचान और समाजसेवी हैं सुरेंद्र

सुरेंद्र सिंह बने राष्ट्रीय गौ रक्षा वाहिनी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष हिंदुत्व की पहचान और समाजसेवी हैं सुरेंद्र

कोरिया से अनूप बड़ेरिया की मुनादी

कोरिया जिला मुख्यालय बैकुंठपुर के सुरेंद्र सिंह छोटू को राष्ट्रीय गौ रक्षा वाहिनी का छत्तीसगढ़ प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है, जिससे उनके समर्थकों में खुशी की लहर है।

उल्लेखनीय है कि सुरेंद्र सिंह जिले में हिंदुत्व के मामले में अपनी एक अलग ही पहचान रखते हैं। गांव-गांव में हिंदुत्व की अलख जगाने के अलावा समाज के हर तबके के लोगों की मदद करने में सदैव अग्रसर रहने वाले सुरेंद्र सिंह एक सच्चे गौ सेवक भी हैं। हिंदुत्ववादी नेता के रूप में छोटू सिंह जाने जाते हैं । गौ रक्षा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अनुराग दुबे के साथ मिल कर सुरेंद्र सिंह ने सैकड़ों गौ वंशो के उपचार, उनकी देखभाल, भोजन व्यवस्था के अलावा उनकी मृत्यु पर विधिवत अंतिम संस्कार करने सहित दो तस्करों से उन्हें बचाने जैसी अनेक मुहिम चलाई है।

उनकी इसी उपलब्धि व योग्यता को देखते हुए
राष्ट्रीय गौ रक्षा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश परिहार ने सुरेंद्र सिंह को छत्तीसगढ़ प्रदेश का कार्यकारी अध्यक्ष बनाते हुए आशा व्यक्त की है कि सुरेंद्र सिंह अपने कार्यों को और गति प्रदान करेंगे।

अपनी नियुक्ति के पश्चात सुरेंद्र सिंह छोटू ने कहा है कि जिस उम्मीद के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उन्हें पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी दी है वह अपने साथियों के साथ इस जिम्मेदारी के साथ न्याय करेंगे और लोगों के विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]