Friday, July 19, 2019
Home > Raigarh > गीधा कांड की जांच के लिए ………. दल की उच्च स्तरीय जांच समिति पहुंची ……….इन्होंने कहा ..लेकिन गुपचुप जांच …………..

गीधा कांड की जांच के लिए ………. दल की उच्च स्तरीय जांच समिति पहुंची ……….इन्होंने कहा ..लेकिन गुपचुप जांच …………..

Munaadi News

गीधा निर्भया कांड मामले में निर्भया के गांव पहुंची प्रदेश भाजपा की जांच समित
रायगढ़ मुनादी।

गीधा निर्भया कांड को लेकर बीजेपी की जांच समिति के 6 सदस्यों की टीम गीधा गांव पहुंच कर पीड़ित परिवार से मुलाकात किया और परिवार का बयान कलमबद्ध किया।
जांच समिति में प्रमुख रूप से विधायक नैला जांजगीर नारायण चंदेल जांच समिति के अध्यक्ष, डॉ कृष्णमूर्ति बांधी विधायक मस्तूरी, हर्षिता पांडेय पूर्व अध्यक्ष महिला आयोग सहित तीन अन्य सदस्यों की टीम निर्भया के गांव गीधा जांच के लिए पहुंची थी।

शुक्रवार को भाजपा की जांच समिति गुपचुप तरीक़े से गीधा पहुंच कर पीड़ित परिवार से मुलाकात किया। भाजपा की जांच समिति के समक्ष सिर्फ पीड़ित परिवार द्वारा यही कहा गया कि दोषियों को ऐसी सजा मिले। जिससे कभी किसी की भी बेटी के साथ इस तरह की कोई घटना न हो सके। पीड़ित परिवार ने कहा कि हमने तो अपनी बेटी को खो ही दिया है लेकिन इस घटना से गांव की बेटियां जिनके दिलो दिमाग मे घटना की दहशत इस कदर बैठ गई है कि गांव के अंदर खुल कर नही रह पा रही हैं। स्कूल जाने आने में डर लगता है कि कही फिर से इस तरह की घटना किसी की बेटी के साथ न हो । घटना को अंजाम देने में जो भी आरोपी हैं उन्हें इसकी वो सजा मिलनी ही चाहिए जो इस तरह की घटना के लिए मिलनी चाहिए ताकि इस तरह की घटना कारित करने की सोचने से पहले ही उनकी रूह कांप जाए। पीड़ित परिवार का कहना है कि अब उनकी बेटी तो वापस नही आ सकती है अब यह दर्द उन्हें जीवन भर के लिए न भूल पाने वाला मिल ही गया है किसी दूसरे माँ बाप को कभी यह दिन देखने को न मिल सके।


इस मामले को लेकर जांच समिति के सदस्यों से सम्पर्क करने की कोशिस की गई पर सम्पर्क नही हो सका। किन्तु जांच समिति के गीधा पहुंचने पर खरसिया नगर पालिका अध्यक्ष कमल गर्ग मौके पर पहुंचे थे उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार का सिर्फ यही कहना है कि अब उनकी बेटी तो वापस आ नही सकती लेकिन उनके बेटी के कातिलो को दुहरा न पाने वाली सजा मिलनी चाहिए आज गांव की बेटियां अपने आप को सुरक्षित महसूस नही कर पा रही हैं।

वही दुसरीं ओर भाजपा के जांच समिति के गुपचुप तरके जांच करने को लेकर चर्चाओ का बाजार भी गर्म हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *