Sunday, April 5, 2020
Home > Raigarh > युद्धवीर का रायगढ़ में असंतुष्ट नेताओं से मेल मिलाप, भाजपा से निष्काषित नेताओं से भी चर्चा, 5 घंटे में…….

युद्धवीर का रायगढ़ में असंतुष्ट नेताओं से मेल मिलाप, भाजपा से निष्काषित नेताओं से भी चर्चा, 5 घंटे में…….

Munaadi News

रायगढ़ मुनादी।।

चंद्रपुर के पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव रायगढ़ में 5 घंटे तक बिना किसी को बताए असंतुष्ट और निष्काषित नेताओं से मिलकर भाजपा के पक्ष में मनाने लगातार कोशिश करते रहे। उनके साथ इस काम में सहयोग देने के लिए कद्दावर नेता के रूप में उभरे पूर्व आईएएस ओपी चौधरी भी मौजूद थे। युद्धवीर के पिता स्व दिलीप सिंह जूदेव का एक राजनीतिक ओरा था जिसमें प्रदेश का हर क्षेत्र आता था, रायगढ़ में आज भी जूदेव परिवार के कट्टर समर्थक मौजूद हैं और युद्धवीर उनलोगों को साधकर गोमती की जीत सुनिश्चित करना चाहते हैं।

युद्धवीर पहले ही कह चुके हैं कि गोमती साय को जिताने के लिए वे वापस जशपुर और रायगढ़ में कैम्प करेंगे। गोमती साय न सिर्फ जशपुर राजघराने की विश्वस्त कैंडिडेट हैं बल्कि उन्हें उनके परिवार का हिस्सा जैसे मन जाता है। यही कारण है कि युद्धवीर सिंह जूदेव ने गोमती साय के नाम का प्रस्ताव भाजपा आलाकमान के पास रखा जिसे स्वीकार भी कर लिया गया।

बहरहाल युद्धवीर गोमती साय के जीत की रणनीति अपने हिसाब से भी बना रहे हैं। उनका मानना है कि जीत में सबका सहयोग लेना है, अपने, पराये,बिछड़े भटके जो भी इस हवन में आहुति दे उसे स्वीकार किया जाय। गुटबाजी से इतर सबके बीच एक का प्रयास और जीत के मार्ग प्रशस्त करने फिलहाल युद्धवीर मैदान में हैं अब देखना है कि इनकी रणनीति कितनी सफल होती है।

munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]