Sunday, December 15, 2019
Home > Jashpur > निकाय चुनाव में संगठन आगे रहेगा या सत्ता, काल PCC की बैठक में गूंजेगा सवाल, कल ही अमरजीत भगत ने…….

निकाय चुनाव में संगठन आगे रहेगा या सत्ता, काल PCC की बैठक में गूंजेगा सवाल, कल ही अमरजीत भगत ने…….

जशपुर मुनादी।।

खबर है कि प्रदेश के मंत्री अमरजीत भगत के द्वारा नगरी निकाय चुनाव को लेकर विधायको की भूमिका पर दिए गए बयान का मुद्दा कल पीसीसी की बैठक में भी गूंज सकता है। बुधवार को राजधानी रायपुर में पीसीसी की बैठक बुलाई गई है ।बैठक में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों के अलावे सभी जिलों के जिलाध्यक्ष भी शामिल रहेंगे ।

आपको बता दें कि दो दिन पहले जशपुर दौरे पर आए जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने मुनादी डॉट कॉम से हुई विशेष बात चीत के दौरान नगरी चुनाव में स्थानीय विधायको की भूमिका को सबसे अहम तो बताया ही था साथ साथ यह भी कहा था कि नगरी निकाय में चुनाव कौन लड़ेगा ये विधायक तय करेंगे । अमरजीत के इस बयान के बाद कांग्रेस संगठन में खलबली मच गयो और आज इसी मामले में काँग्रेस के जशपुर जिलाध्यक्ष ने मुनादी डॉट कॉम के समक्ष प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए औपचारिक बयान देकर अमरजीत के बयान से असहमति जता दी और कहा कि चुनाव कौन लड़ेगा ये संगठन तय करेगा न कि विधायक ,विधायको को चुनाव जीतने की जवाबदारी दी जाएगी ,चुनाव में किसको टिकट देना है ये हम याने संगठन के लोग तय करेंगे।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक कल याने बुधवार को धान खरीदी मामले को लेकर दिल्ली कूच करने की रणनीति बनाने सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा के लिए रायपुर में बैठक बुलाई गई है और बैठक में नगरी निकाय चुनाव को लेकर सत्ता बनाम संगठन का मुद्दा भी उठेगा।क्योंकि संगठन के लोगो के द्वारा मंत्री अमरजीत के बयान पर पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम के सामने आपत्ति जताई गई थी । पीसीसी अध्यक्ष के समक्ष मामले को रखे जाने के बाद आज जिकाध्यक्ष ने खुलकर मंत्री के बयान का विरोध कर दिया ।

One thought on “निकाय चुनाव में संगठन आगे रहेगा या सत्ता, काल PCC की बैठक में गूंजेगा सवाल, कल ही अमरजीत भगत ने…….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]