Press "Enter" to skip to content

जब हुआ दो हिन्दू शेरो का मिलन..एक हिन्दू शेर ने किया दूसरे हिन्दू शेर को सम्मानित..दोनो हिन्दू रक्षकों के मिलन से माहौल हुआ भगवामय

रायपुर मुनादी।। जशपुर कुमार हिंदू स्वाभिमानी सूर्य प्रबल प्रताप सिंह जूदेव का उनके हिंदुत्व के प्रति समर्पण और योगदान के लिए तेलंगाना विधानसभा के भाजपा विधायक और हिन्दू शेर टी०राजा सिंह ने उनका सम्मान किया और आगे भी हिंदुत्व, धर्मान्तरण और अन्य मुद्दों पर कार्य करने के लिये प्रोत्सहित किया। विदित हो कि जहाँ एक तरफ जशपुर कुमार प्रबल प्रताप सिंह जूदेव अपने पिता स्वर्गीय कुमार दिलीप सिंह जूदेव के पद चिन्हों पर चलते हुए हिंदुत्व के ध्वज को थामे लगातार हिंदुत्व के लिए समर्पित होकर अपना सर्वस्व न्यौछावर कर कार्य कर रहे हैं। वही तेलंगाना क्षेत्र में हिंदुत्व के लिये हुंकार भरने वाले भाजपा विधायक हिन्दू शेर टी०राजा सिंह ने प्रबल प्रताप के कार्यो से अत्यधिक प्रभावित होकर हिन्दू शेर प्रबल प्रताप सिंह जूदेव को सम्मानित किया।

जब दो हिंदुत्व रक्षकों का मिलन हुआ तो वहाँ का वातावरण भगवामय हो गया। इस दौरान दो हिन्दू शेरो के बीच हिंदुत्व के अनेक मुद्दों पर चर्चा हुई जिसमें लगातार हो रहे धर्मान्तरण पर अंकुश लगाना,हिंदुत्व के प्रति लोगो मे जागरूकता लाना,कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति,कांग्रेस का हिन्दुओ के प्रति गलत बर्ताव जैसे अनेक मुद्दे शामिल रहे।

प्रबल प्रताप और टी०राजा ने अपने-अपने क्षेत्रों में हिंदुत्व के लिए उनके द्वारा किये जा रहे कार्यो को साझा भी किया और भविष्य में भी इसी तरह आपसी समन्वय और सहयोग से हिंदुत्व का ध्वज थामे रखने का संकल्प भी लिया। दोनों हिन्दू रक्षकों के इस मिलाप को भविष्य में हिंदुत्व के लिए बड़े और ऐतिहासिक रूप में देखा जा रहा है। इस सम्मान से धर्म रक्षकों और छत्तीसगढ़ के हिन्दू समुदाय में हर्ष का माहौल और उत्साह है।

इस दौरान जशपुर कुमार प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि केंद्र की लोकप्रिय मोदी सरकार हिंदुत्व सहित अनेक मुद्दों पर बहुत अच्छा कार्य कर रही है जिससे हिदु भाइयो का मनोबल भी बढ़ा है।प्रबल ने टी.राजा सिंह को आगामी घर वापसी कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ आने का न्यौता दिया तो उन्होंने भी भरोसा दिया कि वे जल्द छत्तीसगढ़ आकर हिंदुत्व की आवाज़ बुलंद करेंगे।

Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *