Sunday, May 19, 2019
Home > Top News > और जब कचरे में लगी आग और उठा धुंआ …..इसके बाद जो हुआ मच गया हड़कम्प, जाना पड़ गया अस्पताल

और जब कचरे में लगी आग और उठा धुंआ …..इसके बाद जो हुआ मच गया हड़कम्प, जाना पड़ गया अस्पताल

मधुमक्खी के काटने से युवक हुआ घायल गंभीर हुई हालत ,अस्पताल में हुआ भर्ती

धरमजयगढ़ मुनादी-(असलम खान )


धरमजयगढ़ के रायगढ़ मुख्य मार्ग में उस समय हड़कंप मच गई जब दोपहर को अचानक मधुमक्खियों के हमले से सड़क पर चलने वाले राहगिरों के ऊपर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया.मधुमक्खियों के हमले से कई लोग घायल हो गए.वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया ,जिसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ज्ञात हो की पुलिस थाना परिसर में स्थित पीपल के पेड़ में मधुमक्खियों ने भारी मात्रा में छत्ते बना रखे हैं, जिसके कारण राह चलने वालों को अक्सर परेशानी का सामना करना पड़ता है। मिली जानकारी के अनुसार आज अचानक पुलिस लाईन में किसी ने कचरे में आग लगा दी , जिसके कारण धुवां उठने लगा, तेज़ धुंए के कारण गुस्साय हुए मधुमक्खियों ने अचानक लोगों पर हमला बोल दिया हमले में बुरी तरह घायल मेढ़रमार ग्राम निवासी युवक नंदकुमार को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों द्वारा 112 को सूचना देने पर ,घयाल युवक नंदकुमार को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया ,जहाँ उसका इलाज जारी है।

हमेशा की तरह अस्पताल से डॉक्टर रहे गायब..
हमेशा की तरह आज भी सिविल अस्पताल से डॉक्टर नदारत रहे जिसके कारण मधुमखियों के हमले से गंभीर रूप से घायल युवक का ईलाज सही समय पर शुरू नहीं हो सका। जब घायल युवक का उपचार नहीं हो पा रहा था ,तब लोगों ने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को इसकी सूचना दी जिसे गंभीरता से लेते हुए एसडीएम धरमजयगढ़ ने तत्काल डॉक्टर उपलब्ध कराये। जिसके बाद युवक का ईलाज शुरू हो सका ।
हमेशा बना रहता है मधुमखियों का डर
धरमजयगढ़ के कई इलाके में इस तरह मधुमक्खियों ने डेरा जमाये हुए हैं जिसके कारण लोगों को आने जाने के लिए हमेशा डर बना रहता है कि कहीं मधुमक्खी हमला न कर दे। नगरवासियों ने स्थानीय प्रशासन से मांग किया है कि ,मधुमक्खियों से निजात दिलाने का उपाए करें ,ताकि लोगों को आने जाने में परेशानी न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *