Press "Enter" to skip to content

Watch Video-बृहस्पति सिंह बनाम बाबा विवाद, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी के साथ विधायकों की हुई मैराथन बैठक, मीडिया से बोले पुनिया, अब तो सब……… पढ़िये पूरी खबर

रायपुर मुनादी।। छत्तीसगढ़ की सियासत में दो दिन से चल रहा आरोप-प्रत्यारोप का दौर सोमवार को खत्म हो गया। कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच उठे विवाद को कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कथित रूप से शांत करा दिया। इस संबंध में दिन भर चली बैठक के बाद पुनिया ने मीडिया के लोगों से कहा कि यह मामला अब समाप्त हो चुका है।

बृहस्पत सिंह ने रविवार को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर हमला कराने का आरोप लगाया था। सोमवार को इस मामले में विधानसभा में विपक्ष ने भी सरकार को जमकर घेरा। अपने ही नेताओं के आरोपों से घिरती सरकार ने शाम को डैमेज कंट्रोल की कवायद शुरू हुई। पार्टी प्रभारी पीएल पुनिया ​​​​​​अपनी दिल्ली की प्लाइट छोड़कर हाईकमान के निर्देश पर वे एयरपोर्ट की बजाय विधानसभा पहुंच गए। यहां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ऑफिस में उनकी टीएस सिंहदेव, बृहस्पत सिंह और सरगुजा के ही एक और विधायक चिंतामणि महाराज के साथ बहुत देर तक चर्चा चली।

बाद में इस बैठक में वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा को भी बुला लिया गया। स्वास्थ्य मंत्री और विधायकों से चर्चा के बाद पुनिया ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ अकेले में बैठक की। देर शाम जब पीएल पुनिया विधानसभा से बाहर आए तो टीएस सिंहदेव भी उनके साथ थे। पुनिया ने विवाद पर ज्यादा कुछ कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि मसला अब समाप्त हो चुका है।

Munaadi Ad Munaadi Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *