Press "Enter" to skip to content

Watch Video: डॉक्टरों के साथ ही अस्पतालों में हो रहा ऐसा, Viral वीडियो ने खोल दी सिस्टम की पोल! देखिए Video, जानिए पूरी हकीकत

डेस्क मुनादी।। कोरोना से अब तक जंग जीतने का अहसास जागने लगा था कि नई लहर ने सारी उम्मीदों पर मानों पानी फेर दिया। अब ये संक्रामक लहर कब और कैसे थमेगी? इसका जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं है।

देश की राजधानी में भी कोरोना की नई लहर कहर बरपा रही है। स्थितियां दिनों-दिन विकट होती जा रही हैं। देश की राजधानी में ही स्वास्थ्य सेवाएं, बढ़ते संक्रमण के आगे बौनी दिखाई दे रही हैं। अस्पताल से लेकर श्मशान, कब्रिस्तान तक अपनी बारी का इंतजार करते लोगों की ऐसी तस्वीर शायद ही किसी ने अपने जीवन में देखी होगी।

हालात तो यह है कि डॉक्टरों को खुद भी बीमार होने पर बेड नहीं मिल पा रहा है। दिल्ली के प्रसिद्ध राम मनोहर लोहिया अस्पताल में काम करने वाले एक रेसिडेंट डॉक्टर मनीष जांगड़ा का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसने सिस्टम की सारी पोल खोलकर रख दी है। मनीष के मुताबिक उन्हें डॉक्टर होने के बावजूद अस्पताल में बेड नहीं मिल पा रहा है।

इस वीडियो में डॉक्टर यह कहते हुए नजर आ रहे हैं “मेरा नाम मनीष जांगड़ा है मैं r.m.l. हॉस्पिटल का रेसिडेंट डॉक्टर हूं। यहां पर डॉक्टर होने के बाद भी मुझे बेड नहीं मिल रहा है। वीआईपी लोगों से बेड भरे पड़े हुए हैं। हॉस्पिटल में वीआईपी लोगों को ही प्रायोरिटी दी जाती है। यहां तक कि डॉक्टरों को भी कोई पूछ नहीं रहा है। मदद कर।”

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद लोग उनकी मदद में जुट गए और असर यह हुआ कि डॉ. मनीष को बेड मिल पाया। गौरतलब है कि दिल्ली की हालत भी corona की वजह से पस्त हो गई है।

Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Chhattisgarh Govt Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *