Thursday, October 1, 2020
Home > Raigarh > Watch Video- इस वार्ड में लड़ाई आमने सामने की, जानिए कौन किस पर है भारी, दोनों के क्या हैं मुद्दे और जीत की क्या है तैयारी

Watch Video- इस वार्ड में लड़ाई आमने सामने की, जानिए कौन किस पर है भारी, दोनों के क्या हैं मुद्दे और जीत की क्या है तैयारी

रायगढ़ मुनादी।।

नगर निकाय चुनाव में रायगढ़ नगर निगम क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 12 भी अब hot हो चला है। यहां पर पिछले 5 बार से पार्षद रहे कांग्रेस के जयंत ठेठवार और अभी अभी राजनीति में आये भाजपा से कल्पेश पटेल मैदान में हैं। जयंत जहां राजनीति में कांग्रेस के शहर जिलाध्यक्ष राह चुके हैं वहीं कल्पेश पटेल प्रत्यक्ष रूप से अभी राजनीति से जुड़े हैं। कल्पेश की कोई राजनीतिक पृष्ठभूमि नहीं है लेकिन वे लगातार स्थानीय लोगों के संपर्क में हैं और लोगों से संवाद स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं।

मुद्दे

जयंत ठेठवार जहां अपने पुराने कार्यकाल और कामों को मुद्दा बना रहे हैं वहीं कल्पेश पटेल उनके और उनके परिवार के 25 सालों से लगातार पार्षद रहने का मुद्दा उठा रहे हैं।

मजबूती

जयंत ठेठवार की मजबूती जहां उनकी हर घर में पकड़, सभी मतदाताओं से जुड़ाव, हर घर में पहचान है तो कल्पेश पटेल की छवि साफ सुथरी, अराजनीतिक चेहरा, मुद्दों पर पकड़ है।

कमजोरी

जयंत ठेठवार के कमजोरी उनका लगातार पार्षद होना, पार्टी के लोगों का विरोधियों के साथ होना। कल्पेश पटेल की कमजोरी उनका दूसरे वार्ड का होना, जमीनी राजनीति का अनुभव न होना, चुनावी गणित के ज्ञान का अभाव।

देखिए किसने क्या कहा-

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

//graizoah.com/afu.php?zoneid=3585386