Press "Enter" to skip to content

Watch video जशपुर काँग्रेस के इस बड़े नेता का भाषण सुनिये , संगठन प्रभारी के सामने कहा-जिले में संगठन छिन्न भिन्न ..…टीएस सिंहदेव और मुख्यमंत्री भुपेश बघेल को लेकर कहा कि दोनो……..सुनिये नेताजी का पूरा भाषण

जशपुर मुनादी ।

कांग्रेस संगठन को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। संगठन के पूर्व जिलाध्यक्ष व माध्यमिक शिक्षा मंडल बोर्ड के सदस्य पवन अग्रवाल का मानना है कि जिले में संगठन छिन्न-भिन्न हो रहा है । संगठन के जशपुर प्रभारी बासुदेव यादब और पत्थल गाँव क्षेत्र के काँग्रेस नेताओं की मौजूदगी में चल रहे पदयात्रा कार्यक्रम के दौरान जुरू डाँड़ (पत्थल गाँव विधानसभा) में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल ने कहा कि संगठन के नए प्रभारी बासुदेव यादव के आने से जिले में छिन्न भिन्न हो रहे संगठन को मजबूती मिलेगी ,संगठन में एकजुटता बनी रहेगी । उन्होंने आगे कहा कि नए प्रभारी संगठन के कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे उनकी तकलीफ सुनेंगे इसके अलावा कौन अधिकारी संगठन के नेताओ की बात नहीं सुनता उस पर भी विचार करेंगे ।

उन्होंने अपने उद्बोधन में फिर से सरकार बनने से पूर्व प्रदेश के स्वास्थ मंत्री टी एस सिंहदेव द्वारा बनाये गए जनघोषणा पत्र का जिक्र किया और कहा कि प्रदेश के स्वास्थ मंत्री टी एस सिंहदेव और मुख्य्मंत्री भुवेश बघेल दोनो के अथक परिश्रम से प्रदेश में काँग्रेस की सरकार बनी है।

आपको बता दें कि पवन अग्रवाल टीएस सिंहदेव खेमा के कांग्रेसी नेता के रूप में जाने जाते हैं।बीते माह संगठन के छग के सहप्रभारी की मौजूदगी में आयोजित कांर्यकर्ता समनेलन के दौरान उन्होंने टीएस सिंहदेव को मुख्यमंत्री बनाये जाने की खुल्लम खुल्ला पैरवी की थी जिसको लेकर मंच पर ही तमाशा खड़ा हो गया था और इस तमाशे का वीडियो पूरे देश मे वायरल हो गया था ।

यह बताना जरूरी है कि बासुदेव यादव को जशपुर जिले का संगठन प्रभारी बनाया गया है और प्रभार लेने के बाद बासुदेव यादव तीन दिनों तक जशपुर में रहे ।इस दौरान इन्होंने जिले के तीनों विधानसभा कुनकुरी,जशपुर और पत्थल गाँव मे पदयात्रा में शामिल रहे ।

पवन अग्रवाल का यह वीडियो 2 दिन पहले का है जब जशपुर और कुनकुरी विधानसभा में पदयात्रा के बाद सँगठन प्रभारी ने पत्थल गाँव क्षेत्र में पदयात्रा की शुरुआत की थी ।

Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *