Thursday, April 25, 2019
Home > Jashpur > Watch video-जशपुर में जंगल राज! पूर्व विधायक के बेटे से डॉक्टर ने लगवाया अपने चैंबर का झाड़ू पोंछा,कहा-पहले साफ करो तब करेंगे ईलाज….

Watch video-जशपुर में जंगल राज! पूर्व विधायक के बेटे से डॉक्टर ने लगवाया अपने चैंबर का झाड़ू पोंछा,कहा-पहले साफ करो तब करेंगे ईलाज….

जशपुर मुनादी।।

जशपुर के जिला अस्पताल में आज अपने बीमार बच्चे को ईलाज कराने आये एक पिता को अपने बीमार बच्चे को रोते बिलखते छोड़ डॉक्टर के चैंबर की सफाई करनी पड़ी । पिता का कसूर केवल इतना था कि उसके बीमार बच्चे ने डॉक्टर के चैंबर में उल्टी कर दी ।फिर क्या था डॉक्टर मैडम का पारा हाई हो गया और बच्चे को ईलाज करने छोड़ पिता को पूरे कमरे की सफाई करने की ड्यूटी लगा दी। लाचार पिता अपने बीमार बच्चे को देख रेख करने के बजाय आधे घण्टे तक डॉक्टर मैडम के चैंबर की सफाई करता रहा।आपको यह जानकार तब और हैरानी होगी कि डॉक्टर की जलालत सहने वाले पिता जशपुर के पूर्व विधायक जगेश्वर राम भगत के बेटे हैं।

पूर्व विधायक के बेटे गंगाराम भगत ने बताया कि उनके 6 साल के बेटे को लगातार उल्टियां हो रही थी और आज वह अपने बेटे का ईलाज कराने बेटे को लेकर जिला अस्पताल आये थे। यहां आकर वह किसी डॉटर केरकेट्टा मैडम के पास गया । मैडम ने बच्चे की जांच की और जांच करने के बाद बच्चे ने उल्टियां करनी शुरू कर दी। तभी वह अपने बच्चे को लेकर डॉक्टर के चैंबर से बाहर आ गए और बच्चे का मुँह साफ करने लगे और उनके साथ आई दूसरी बेटी को डॉक्टर के पास दवाई की पर्ची लाने भेज दिया लेकिन डॉक्टर ने बिटिया को पर्ची देने से मना करते हुए यह कह दिया कि पहले अपने पापा को बोलो कि हमारे चैंबर को साफ करें, बिना चैंबर साफ किये न ईलाज होगा न दवा की पर्ची देंगे।


उनकी बेटी ने जब डॉक्टर का फरमान बताया तो वह अपने बीमार बच्चे को उसी हाल में छोड़कर डॉक्टर के चैंबर की सफाई करने लगे।उन्होंने डॉक्टर से पूछा कि क्या उनके अस्पताल में कोई स्वीपर नही है?तो डॉक्टर ने जवाब दिया -गंदगी आपने की है तो साफ भी आप ही करोको। बता दें कि गंगाराम के पिता जगेश्वर राम भगत भाजपा सरकार में 2008 से 2013 तक विधायक रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *