Press "Enter" to skip to content

Watch video : जशपुर कांग्रेस में सत्ता और संगठन के बीच चल रही लड़ाई पर संगठन प्रभारी और मुनादी डॉट कॉम की सीधी बात, सुनिये क्या बोले संगठन प्रभारी, भाजपा के अंतर्कलह पर दिया बड़ा बयान, यहाँ सच बोल गए नेता जी, देखिये पूरा इंटरव्यू

गौरव सिन्हा की मुनादी ।। जशपुर में बीते 2 दिनों से काँग्रेस के संगठन प्रभारी (जशपुर जिला)के दौर पर हैं। रविबार को विधानसभा कुनकुरी,सोमबार को विधान सभा जशपुर में दौरा करने के बाद मंगलवार को पत्थल गाँव विधानसभा के दौरे पर रहेंगे ।

दो विधानसभा का दौरा समाप्त करने पर सोमवार की देर शाम संगठन प्रभारी वासुदेव यादव ने बगीचा रेस्ट हाउस में मुनादी डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात चीत की ।

बात चीत का मुख्य मुद्दा काँग्रेस के भीतर काफी लम्वे समय से चल रहे सत्ता और संगठन के बीच अघोषित संघर्ष रहा । बीते माह काँग्रेस के भीतर की लड़ाई जिस तरह से सड़क पर आती हुई दिखी । काँग्रेज़ दो खेमे में बंटती हुई दिखी ,जिस तरह से पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं के द्वारा उवेक्षा के आरोप लगाए गए और पार्टी 2 खेमे में बंटती दिखी इन सभी मुद्दों पर संगठन प्रभारी वासुदेव यादव ने मुनादी डॉट कॉम से खुलकर बात की । वासुदेव यादव ने भाजपा के भीतर चल रहे द्वंद को लेकर कहा कि इनकी आपसी लड़ाई का फायदा कांग्रेस को मिलेगा ।एक और बड़ी बात जो उन्होंने कही वो ये कि…..

देखिये मुनादी संवाददाता गौरव सिन्हा के साथ वासुदेव की खुली बात चीत का पूरा वीडियो

Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *