Thursday, October 1, 2020
Home > Jashpur > Watch video:breaking jashpur:हाथियों के गढ़ में पहुंचा वन अमला , जान जोखिम में डालकर किया ऐसा काम….किसी ने नहीं लिया रिष्क तो …….

Watch video:breaking jashpur:हाथियों के गढ़ में पहुंचा वन अमला , जान जोखिम में डालकर किया ऐसा काम….किसी ने नहीं लिया रिष्क तो …….

मंगलवार की शाम जंगली हाथियों के चपेट में आ जाने से 50 वर्षीय महिला की हुई मौत के बाद बहुत मुश्किल से मृतिका के शव को जंगल से गाँव लाया गया। बताया जा रहा है कि जंगली हाथियों की मौजूदगी के अंदेशे के चलते गाँव का कोई भी आदमी जंगल के बीच जाने का रिष्क लेने तैयार नही हुआ तो आखिरी में फारेस्ट विभाग के जवानों ने ही जान जोखिम में डालकर जंगल जाने का साहस जुटाया और देर शाम तक बमुश्किल मृतिका के शव को जंगल से बाहर निकाला गया।
फारेस्ट नाक अविनाश शर्मा ने बताया कि वनरक्षक अविनाश शर्मा विजय तांडे अमन खुटिया रोशन तिग्गा , रामकृस्न साय वीनीत तिर्की और दुर्गेश पैंकरा एक साथ घटनास्थल गए और जंगल के बीचों बीच मृत पड़ी मृतिका के शव को उंसके घरवालो को सुपुर्द किया । फारेस्ट नाका ने बताया कि देर शाम तक भी कोई भी ग्रामीण हाथियों के चलते जंगल जाने को तैयार नही था आखिरी में उन्हें ही इस काम के लिए आगे आना पड़ा ।


आपको बता दें कि रविवार की शाम को तपकरा वन परिक्षेत्र के सेमरताल में जंगल गए देवर भाभी पर जंगली हाथियों ने अटैक कर दिया था।देवर तो किसी तरह मौके से भाग निकला लेकिन भाभी को हाथियों ने बीच जंगल मे ही कुचलकर मार डाला ।इस घटना से पहके फारेस्ट नाक के ऊपर भी इसी जंगल मे हाथियों ने हमला किया था लेमिन फारेस्ट नाका किसी तरह वहां से निकलकर भाग गया ।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

//graizoah.com/afu.php?zoneid=3585386