Saturday, December 7, 2019
Home > समाचार > वार्ड नम्बर 42 से इन्होंने कांग्रेस से नामांकन फॉर्म लेकर दावेदारी कर दिया ……….नगरीय निकाय चुनाव को लेकर ….प्रत्याशी चयन को लेकर मचा है घमासान

वार्ड नम्बर 42 से इन्होंने कांग्रेस से नामांकन फॉर्म लेकर दावेदारी कर दिया ……….नगरीय निकाय चुनाव को लेकर ….प्रत्याशी चयन को लेकर मचा है घमासान

रायगढ़ मुनादी।

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर आज राजेश सिंह ने वार्ड 42 से अपनी दावेदारी ठोक दिया है। राजेश सिंह वार्ड नम्बर 42 से कांग्रेस से टिकट की मांग किये हैं। चूंकि अभी कांग्रेस ने अपने पत्ते नही खोला है। वही राजेश सिंह ने नामांकन फॉर्म खरीद कर अपनी प्रबल इक्षा जाहिर कर दी है। वार्ड नम्बर 42 से राजेश सिंह लंबे समय से चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर कर चुनावी रणनीति में जुटे हुए हैं।
अब देखना है कि कांग्रेस राजेश सिंह के नाम पर मुहर लगाती है या नही लेकिन आपको बता दे कि राजेश सिंह इस क्षेत्र के चर्चित चेहरों में से हैं। उनकी पहचान एक बेहतरिन कुश्ती खिलाड़ी के रूप में चर्चित रहे है बॉलीबाल के भी बेहतरीन खिलाड़ी रहे है। कुश्ती में अविभाजित मध्य प्रदेश के दौर में 5 बार स्टेट लेवल पर खेल चुके हैं। युवाओ और बुजुर्गों के बीच उनकी खासी लोकप्रिय हैं।
लंबे समय से कांग्रेस से जुड़े हुए है और राजनीति के क्षेत्र में भी राजेश सिंह की अपनी एक अलग पहचान है यही वजह है कि वे अपनी टिकट को लेकर आश्वस्त हैं। फिलहाल नामांकन फॉर्म लेकर सुर्खियों में आ गए तो वही दूसरी प्रत्याशियो में उहापोह की स्थिति में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]