Monday, October 14, 2019
Home > Top News > मध्य प्रदेश: दिनदहाड़े विश्व हिंदू परिषद के नेता की गोली मारकर हत्या….जांच में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश: दिनदहाड़े विश्व हिंदू परिषद के नेता की गोली मारकर हत्या….जांच में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश: दिनदहाड़े विश्व हिंदू परिषद के नेता की गोली मारकर हत्या....जांच में जुटी पुलिस

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में बुधवार सुबह अज्ञात हमलावरों ने विश्व हिन्दू परिषद के नेता की हत्या कर दी। दिनदहाड़ें हुई इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लोगो में दहशत का माहौल है। घटने के बाद चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस भी हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह करीब 11 बजे युवराज सिंह गीता भवन अंडरब्रिज के पास बने चाय के होटल में बैठे थे, ऐसे में वहां बाइक पर बैठकर आए अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े। गोली मारने के बाद बाइस सवार हमलावर भी वहां से भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में उसे अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि युवराज सिंह चौहान विश्व हिन्दू परिषद के विभाग सहमंत्री थे। वह पेशे से वकील और केबल नेटवर्क के संचालक थे। इसका नाम पहले इंदौर में हुए केबल ऑपरेटर की हत्या में संदिग्ध के रुप में सामने आया था। पुलिस का मानना है कि हत्या रंजिश में की गई है। फिलहाल ये गोलियां क्यों चलाई गईं और उनकी हत्या क्यों की गई, लोग इस बात को समझ नहीं पा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

munaadi ad munaadi ad munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *