Sunday, July 5, 2020
Home > Raigarh > होम आइसोलेशन में रह रहे युवक को हुआ बुखार, परिजन छूने तक तैयार नहीं, स्वास्थ विभाग ने भी कहा, उसे तो ……….. पढ़िये पूरी खबर

होम आइसोलेशन में रह रहे युवक को हुआ बुखार, परिजन छूने तक तैयार नहीं, स्वास्थ विभाग ने भी कहा, उसे तो ……….. पढ़िये पूरी खबर

रायगढ़ मुनादी।।

Munaadi Ad

फ्रेंड्स कॉलोनी के कांटेक्ट ट्रेसिंग के बाद होम आइसोलेशन में रह रहे युवक को बुखार आ गया है लेकिन उसके परिवार के लोग भी उसे छूने को तैयार नहीं हैं, उन्होंने इसकी सूचना जब स्वास्थ विभाग को दी तो वहां से कहा गया कि उसे लेकर अस्पताल आ जाओ। ऐसे में युवक अस्पताल कैसे पहुंचे ? इस वाकये को शहर के पत्रकार युवराज सिंह आज़ाद ने अपने फेसबुक पर भी शेयर किया है।

सवाल यह है कि जिसे छूने को उसके परिजन तक तैयार नहीं वह अस्पताल कैसे जाय ? उसको मेडिकल सुविधा और टेस्टिंग की जरूरी व्यवस्था होनी चाहिए लेकिन अभीतक यह संभव नहीं हुआ है। पीड़ित व्यक्ति उस घर का छोटा कर्मचारी है जो दूसरे मुहल्ले में रहता है। उस मुहल्ले के पार्षद इसकृपा तिर्की ने बताया कि उन्होंने TI को फ़ोन कर जानकारी दी है और उन्होंने उसके सहयोग का आश्वाशन दिया है।

फिलहाल अब सरकारी अमला के सक्रिय होने की उम्मीद है ताकि पीड़ित कर्मचारी का कोरोना टेस्ट और इलाज करवाई जा सके। पार्षद ने इस संबंध में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी केशरी से भी बात की है। अब उन्हें उम्मीद है कि उसके इलाज और टेस्टिंग का इंतजाम हो जाएगा।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *