Sunday, July 5, 2020
Home > Top News > अजब प्रशासन की गजब कहानी, मुख्य मंत्री की विकास यात्रा में भीड़ बढ़ाने का अनोखा आदेश जानिए कहां किस तरह का दिया आदेश

अजब प्रशासन की गजब कहानी, मुख्य मंत्री की विकास यात्रा में भीड़ बढ़ाने का अनोखा आदेश जानिए कहां किस तरह का दिया आदेश

Munaadi News

सिमगा मुनादी।

सिमगा में प्रशासन का गजब का फरमान जारी किया गया है जिससे पुरे ब्लॉक में खलबली मच गई है। सिमगा विकास खंड स्रोत समन्यक राजीव गांधी शिक्षा मिशन ब्लाक सिमगा द्वारा सभी शैक्षिक समन्वयक, प्रधान पाठक, प्राथमिक व उच्च प्राथमिक शाला को आदेश जारी कर निर्देश दिया गया है कि 31 मई को विकास यात्रा के तहत मुख्य मंत्री डॉ रमन सिंह का आगमन हो रहा है। इसके लिए सभी प्रथमिक, उच्च प्राथमिक शालाओं में कार्यरत शिक्षक सहित मध्यान्ह भोजन संचालित करने वाले समूह व रसोइयों को उपस्थित रहना है।

खास बात यह है कि इसकी जिम्मेदारी पंचायत सचिवों को दी गई है। अब सवाल उठता है कि पंचायत सचिव विकास यात्रा व आम सभा स्थल तक लाने ले जाने का खर्च आखिर किस मद से वहन करेंगे। विकास खण्ड स्रोत समन्वयक द्वारा आदेश में स्पष्ट निर्देश दिया है कि कलेक्टर के बैठक में दिए निर्देश के अनुसार लाने लेजाने की व्यवस्था उस क्षेत्र के पंचायत सचिव को करना है। लिखित आदेश में स्पस्ट तौर पर कहा गया है कि कलेक्टर द्वारा सिमगा जनपद के सभा कक्ष में बैठक लिए जिसके तारतम्य में यह निर्देश दिया गया है।

निर्देश के अनुसार सभी स्कूलों के शिक्षक संकुल समन्वयक मध्यान्ह भोजन संचालन करने वाले समूह रसोइयां को उपस्थित रहना है। इसके लिए सम्बंधित क्षेत्र के पंचायत सचिव को जिम्मेदारी दी गई है की सभी को विकास यात्रा में लाने परिवहन की व्यवस्था पंचायत सचिव को करनी है।

इस आदेश के बाद से सिमगा में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है आदेश की कॉपी मुनादि को हाथ लगी है। जिसमे ये आश्चर्य करने वाला आदेश दिया गया है। इससे जाहिर होता है कि मुख्य मंत्री के कार्यक्रम में भीड़ बढ़ाने की मंशा से यह सब किया गया है।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *