Press "Enter" to skip to content

Jashpur Breaking विधायक के सामने 3 जनप्रतिनिधियों के काँग्रेस में शामिल होने की खबर की हवा निकली , एक ने स्वयं कहा-खबर झूठी है तो दूसरे का खंडन काँग्रेस ने ही. और तीसरा ….पढ़िये पूरी खबर ,जानिए ..…….

जशपुर मुनादी ।। बीते बुधवार को फरसाबहार के गंझिया डीह में संसदीय सचिव यू डी मिंज के भूमिपूजन के दौरान भाजपा समर्थित के जनप्रतिनिधियों के द्वारा काँग्रेस में प्रवेश करने के मामले में एक दिन बाद ही विवाद शुरू हो गया है। काँग्रेस पार्टी की ओर से बताया गया था कि जोरन्दा झरिया के जनपद सदस्त कृष्णा यादव,गंझिया डीह के पूर्व सरपँच मुक्तेश्वर साय और बाबू साज बहार के पूर्व सरपंच बासुदेव नायक ने विधायक यू डी मिंज की कार्यशैली से प्रभावित होकर गंझिया डीह में भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान विधायक के समक्ष काँग्रेस का दामन थाम लिए हैं लेकिन अगले ही दिन काँग्रेस के इस खबर की हवा निकल गयी ।


गुरुवार को बाबू साजबहार के पूर्व सरपँच बासुदेव नायक ने इस खबर को सिरे से खारिज करते हुए अफवाह बता दिया। बासुदेव नायक ने मुनादी डॉट कॉम को बताया कि वह अपने पंचायत के 4-5वार्ड पंचों के साथ विधायक के भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होने गए थे ।

कार्यक्रम में विधायक ने उन्हें माला पहनाया और जब वह शाम को घर लौटे तो सोशल मीडिया में खबर आनी शुरू हो गयी कि उन्होंने काँग्रेस प्रवेश कर लिया है ।उन्होंने बताया कि यह खबर पूरी तरह भ्रामक है ।वह भारतीय जनता पार्टी के कांर्यकर्ता थे ,हैं और रहेंगे ।

इधर दूसरी ओर गंझिया डीह के पूर्व सरपँच मुक्तेश्वर साय के काँग्रेस में शामिल होने की खबर का खंडन खुद काँग्रेस के जॉन प्रभारी ने कर दिया है। क्षेत्र के जॉन प्रभारी बदराम एक्का ने बताया कि मुक्तेश्वर साय ने काँग्रेस प्रवेश नहीं किया है।मीडिया के द्वारा यह खबर उड़ाई गयी है।बदराम एक्का ने बताया कि वह गंझिया डीह के कार्यक्रम में शामिल भी नही था फिर उसके काँग्रेस प्रवेश करने का सवाल ही पैदा नहीं होता ।काँग्रेस के द्वारा कभी ऐसा नहीं कहा गया है कि मुक्तेश्वर साय ने काँग्रेस प्रवेश किया है ।खाश बात यह है कि बदराम एक्का ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष निरंजन ताम्रकार के समक्ष उंक्त बाते मुनादी डॉट कॉम को बताया है।

कूल मिलाकर देखा जाय तो 3 लोगो मे से जोरन्दा झरिया क्षेत्र के जनपद सदस्य कृष्णा यादव द्वारा किये गए काँग्रेस प्रवेश की खबर पर ही मुहर लग पाई है।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *