Press "Enter" to skip to content

Munaadi Breaking: कोरोना के संदेह में AIIMS की बिल्डिंग से कूद गया संदिग्ध मरीज, पति के बाद पत्नी ने भी….मरने के बाद रिपोर्ट आई नेगेटिव

रायपुर मुनादी || प्रदेश की राजधानी रायपुर के एम्‍स में भर्ती एक मरीज फिर बिल्डिंग से कूद गया। मरीज को कोरोना संक्रमण के लक्षण होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन इससे पहले रिपोर्ट आती, उसने आत्महत्या कर ली। लेकिन आत्‍महत्‍या के बाद उसकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। इतना ही नहीं घटना के बाद मृतक की पत्नी ने भी पति के पीछे जान देने की कोशिश की। लेकिन एम्स के स्टॉफ ने उसे बचा लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक बलौदाबाजार के रहने वाले दिलीप कुमार को 26 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिलीप को हल्के बुखार के साथ लक्षण थे। दिलीप कुमार रोजगार सहायक बलौदाबाजार में पदस्थ था। अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान मंगलवार देर रात दिलीप ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

इसके बाद उसे तुरंत इमरजेंसी वार्ड में ले जाया गया, लेकिन जान नहीं बच सकी। घटना के बाद मृतक की पत्नी ने भी खुद को खत्म करने की कोशिश की, लेकिन स्टॉफ ने उसे बचा लिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गौरतलब है कि कोरोना से डिप्रेशन महसूस करने वालों की लगातार काउंसलिंग की जा रही है। विभाग इसको लेकर बड़े बड़े आंकड़े भी जारी कर रहा है। कहा जा रहा है कि प्रदेश भर के 32 चिकित्सा अधिकारियों और 69 काउंसलर को बेंगलुरु के निजी संस्था के सहयोग से ट्रेंड किया गया है। अबतक कोविड केयर सेंटर्स और होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे करीब 44000 मरीजों की काउंसलिंग की गई है,लेकिन फिर भी कोरोना मरीजों की आत्महत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Chhattisgarh Govt Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *