Thursday, October 1, 2020
Home > Raigarh > बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए पुसौर अंचल के ये समाजसेवी, जरूरतमंदों को बाटें मास्क और….. लोगों ने कहा… पढ़ें पूरी खबर

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए पुसौर अंचल के ये समाजसेवी, जरूरतमंदों को बाटें मास्क और….. लोगों ने कहा… पढ़ें पूरी खबर

रायगढ़ मुनादी।। प्रदेश में हुई भारी बारिश के कारण महानदी के तटीय क्षेत्र पर बसे रायगढ़ जिले के पुसौर क्षेत्र के लगभग पच्चीस गांव जलमग्न हो चुके हैं। यहां बाढ़ का पानी गांवों में घुस आया है, लोगों के घर टूट चुके हैं, फसलों को भारी नुकसान पहुंचा है, मवेशियों के लिए चारे की समस्या आ खड़ी हुई है। बाढ़ से प्रभावित लोगों को प्रशासन की ओर से बनाए गए राहत कैंपों में ठहराया गया है। पुसौर अंचल के समाजसेवी सीताराम चौहान ने बाढ़ राहत शिविरों में पहुंच कर सेवाएं दीं। उन्होंने छिछोर उमरिया और बोंदा राहत कैम्पों में बाढ़ पीड़ितों को निशुल्क मास्क और खाद्य सामग्री बांटा।

बता दें कि, छिछोर उमरिया और बोंदा स्थित राहत शिविरों में एक हजार से अधिक लोग शरण लिये हुए है। बाढ़ प्रभावित इलाकों में जहां पुलिस और प्रशासनिक अमला दौरा कर राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं और लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया है। वहीं पर अपनी समाज सेवा के दायित्वों को समझते हुए पुसौर अंचल के प्रख्यात समाजसेवी सीताराम चौहान ने छिछोर उमरिया और बोंदा बाढ़ राहत शिविरों में पहुंच कर सेवा दी।

ग्राहक सेवा केंद्र की ओर से भी राहत कार्य में मदद

कोरोना संक्रमण के बीच जिस प्रकार बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए सीताराम चौहान और उनकी टीम कार्य कर रही है। उनके सहयोग पूर्ण कार्यों की ग्रामवासी प्रशंसा कर रहे हैं। इस महत्वपूर्ण कार्य मे भारतीय स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र पुसौर और नावापारा की महती भूमिका रही।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

//graizoah.com/afu.php?zoneid=3585386