Press "Enter" to skip to content

आज से शुरू हो रहा है स्व. शत्रुंजय प्रताप जुदेव की स्मृति अन्तर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट, जानिए इस साल के आयोजन की खास बातें, इस बार होगा…

जशपुर मुनादी।। जिला सहित क्षेत्र के क्रिकेट प्रेमियों का इंतजार आज समाप्त होने जा रहा है। क्योंकि जिला मुख्यालय जशपुर नगर में आयोजित होने वाला स्व. शत्रुंजय प्रताप सिंह जूदेव स्मृति अंतरराज्यीय क्रिकेट प्रतियोगिता आज से शुरु होने वाला है। इसे लेकर आयोजक समिति की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। वहीं मैच को लेकर खिलाड़ियों में भारी उत्साह है।

बता दें कि प्रतियोगिता का शुभारंभ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व रायगढ़ सांसद विष्णूदेव साय करेंगे। प्रतियोगिता मंगलवार शाम 7 बजे से शुरू होने वाली है। इस प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार 1लाख 11 हजार रखा गया है, जो कि जशपुर राज परिवार के सदस्य विक्रमादित्य सिंह जूदेव की ओर से दिया गया है।

आयोजक समिति के सदस्य नीतिश गुप्ता ने बताया कि इस वर्ष प्रतियोगिता में 48 टीमें भाग ले रही हैं। छत्तीसगढ़ के अलावा उड़िसा, मध्यप्रदेश और झारखंड की टीमें हिस्सा ले रही हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि पहला मैच जशपुर जिला मुख्यालय स्थित सीआरपीएफ बटालियन और दुलदुला 11 टीम के बीच खेला जाएगा।

पर्यावरण संरक्षण के लिए समिति की अनुठी पहल

सदस्य नीतिश गुप्ता से मिली जानकारी के अनुसार इस साल समिति की ओर से पर्यावरण संरक्षण के लिए एक खास पहल की गई है। हर मैच में मैंन-ऑफ-दी मैच बनने वाले खिलाड़ी को ट्रॉफी के साथ-साथ एक पौधा भी भेंट किया जाएगा। जिसे वह खिलाड़ी लगाएगा और उसकी देखभाल करेगा।

Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Chhattisgarh Govt Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *