Thursday, June 27, 2019
Home > Raigarh > Munaadi impact- मुनादी की खबर के बाद सट्टेबाजों पर पुलिसिया कार्रवाई से सहमा सट्टा बाजार, दो लोग तो……………

Munaadi impact- मुनादी की खबर के बाद सट्टेबाजों पर पुलिसिया कार्रवाई से सहमा सट्टा बाजार, दो लोग तो……………

रायगढ़ मुनादी।

फल फूल रहे सट्टेबाजी के कारोबार को मुनादी द्वारा प्रकाशित खबर के बाद इस फैलता धीमा जहर जिसमे हर वर्ग के लोग इसकी जद में है, पर पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की है। दो लोगों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है।

मुनादी द्वारा शहर सट्टेबाजी के मकड़जाल को लेकर तफशिस पर खबर के पुलिस महकमा भी हरकत में आया। मिल रही जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस द्वारा आज एक।स्थान पर दबिश देकर जुआड़ियों को बदोचा। और दूसरी किश्त में दो सट्टा पट्टी लिखने वालों को दबोचा है जिसमे मिल रही जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस द्वारा 25 हज़ार की पट्टी सहित दो सट्टा पट्टी लिखने वालों को दबोचा है। बताया जा रहा है कि इनके पास से 12 हज़ार नगद भी बरामद किया है।
मिली जानकारी के अनुसार संजय कॉम्प्लेक्स से कलीम खान और बापू नगर से सुरेंद्र सांडे को हिरासत में लिया गया है।

मुनादी की खबर के बाद शहर के कोतवाल की करवाई है फिलहाल पुलिस ने बताने की पूरी कोशिश की है कि उसकी नजर सट्टे बाजो पर है और मौका मिलते ही दबोचने में भी देरी नही करती है। इस करवाई के बाद अगला ऊंट किस करवट बैठेगा आगे की करवाई और पुलिस की नजर पर निर्भर करता है।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *