Sunday, July 5, 2020
Home > Top News > संकल्प से पूरा हुआ कलेक्टर प्रियंका का यज्ञ, तीन टॉपर छात्र और जिले का राज्य में सबसे ज्यादा सफलता का प्रतिशत

संकल्प से पूरा हुआ कलेक्टर प्रियंका का यज्ञ, तीन टॉपर छात्र और जिले का राज्य में सबसे ज्यादा सफलता का प्रतिशत

Munaadi News

 

 

Munaadi Ad
सफल छात्र
सफल छात्र
सफल छात्रा

जशपुर मुनादी ।।

 

 

जशपुर के लिए इससे अच्छी खबर नही हो सकती कि जशपुर का रहने वाला यज्ञेश चौहान ने 10 वीं बोर्ड में टॉपर की सूची में नाम दर्ज कराकर जशपुर के शैक्षणिक इतिहास को गौरवान्वित कर दिया है । यही नही जिले में सफल छात्रों का प्रतिशत प्रदेश में सबसे ज्यादा है।
जशपुर के इतिहास को स्वर्णिम स्वरूप देने के पीछे यज्ञेश की मेहनत और लगन तो है ही साथ ही साथ जशपुर कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला का अभिनव प्रयास का नतीजा भी है । यहाँ की शिक्षा में चार चांद लगाने और जशपुर के नौनिहालो को देश मे अलग पहचान देने के उद्देश्य से कलेक्टर प्रियंका शुक्ला के द्वारा शुरू किए गए” संकल्प “यूँ तो शुरू से ही इतिहास रचता आ रहा है लेकिन यज्ञेश की ऐतिहासिक सफलता ने स्वर्णिम इतिहास में एक कड़ी और जोड़ दिया। बताया जाता है कि छग10वीं बोर्ड में टॉपर लाने वाला यज्ञेश संकल्प का छात्र है ।इससे पहले वह बालक शाला जशपुर का छात्र हुआ करता था । इसकी शैक्षणिक श्रम और लगन को देखकर संकल्प में इसका दाखिला कराया गया था । कलेक्टर प्रियंका शुक्ला द्वारा चलाये गए ड्रीम 30 के तहत छग 10वी बोर्ड में टॉपर आये यज्ञेश ,माहेश्वरी और प्रकाश का चयन किया गया था और पिछले वर्ष संकल्प में इनका दाखिला हुआ था ।
कुलमिलाकर कलेक्टर प्रियंका शुक्ला के संकल्प के साथ जशपुर जिले के तीन होनहारों को मिलने वाली सफलता की उड़ान जशपुर को यशपुर बनाने के लिए काफी है ।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *