Thursday, February 20, 2020
Home > Top News > आज 12 बजे लांच होगा Redmi 8A स्मार्टफोन…

आज 12 बजे लांच होगा Redmi 8A स्मार्टफोन…

Xiaomi द्वारा आज भारत में Redmi 8A को लॉन्च किया जा रहा है. इसे Redmi 7A के अपग्रेड के तौर पर उतारा जाएगा. पिछले कुछ दिनों से कंपनी इसे अपने सोशल मीडिया चैनल्स के जरिये टीज़ कर रही थी.

कंपनी इसकी लॉन्चिंग के लिए किसी फिजिकल इवेंट का आयोजन नहीं कर रही है. बल्कि लाइव स्ट्रीमिंग के जरिये इसकी लॉन्चिंग की जाएगी. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इसमें वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा. साथ ही इसमें फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जाएगा.

इसके अलावा इस फोन में बड़ी बैटरी दिए जाने की भी बात सामने आई है. लॉन्च से पहले TENAA लिस्टिंग में इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए हैं.

Munaadi Ad

Redmi 8A के लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग Xiaomi इंडिया यूट्यूब चैनल के जरिए होगी. लाइव इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से की जाएगी. जहां तक कीमत की बात है तो Redmi 8A की कीमत Redmi 7A की कीमत के आसपास रखी जा सकती है. Redmi 7A के 2GB/16GB वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है.

Redmi 8A के स्पेसिफिकेशन्स

Xiaomi ने पहले ही ये कंफर्म कर दिया है कि Redmi 8A में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच दिया जाएगा. साथ ही ये ऑरा वेव ग्रिप डिजाइन के साथ आएगा. संभावना है कि इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी दी जाएगी.

एक हालिया टीजर में शाओमी इंडिया चीफ मनु कुमार जैन ने ट्वीट किया था कि Redmi 8A USB टाइप-C पोर्ट के साथ आएगा. जोकि इस सेगमेंट में कॉमन नहीं है.

TENAA लिस्टिंग के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.2-इंच HD+ (720×1520 पिक्सल) TFT डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी जाएगी. वहीं फोटोग्राफी के लिए रियर में 12MP प्राइमरी सेंसर और 8MP सेल्फी कैमरा दिया जाएगा.

यह भी पढ़े :- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्ट्रीट वेंडर्स एक्ट-2014 की घोषणा की..

Munaadi. com के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]