Friday, July 19, 2019
Home > Top News > राष्ट्रपति भवन में कार्य करने वाली महिला के पुत्र का शव फांसी में लटका मिला ………

राष्ट्रपति भवन में कार्य करने वाली महिला के पुत्र का शव फांसी में लटका मिला ………

Munaadi News

बैकुंठपुर मुनादी। अनूप बड़ेरिया

राष्ट्रपति भवन दिल्ली में कार्य करने वाली महिला कर्मचारी के पुत्र का शव कोरिया जिले के नागपुर हाल्ट स्टेशन के पास पेड़ पर फांसी से लटका मिला।

शुक्रवार की रात नागपुर हाल्ट स्टेशन से करीब 2 किलोमीटर दूर आम पेड़ पर फांसी लगाकर उत्तरप्रदेश निवासी युवक दिनेश कुमार पिता स्व. रामप्रसाद (29) ने आत्महत्या कर ली। शनिवार की सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने फांसी पर शव लटका देखकर पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही नागपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर पहचान करने में जुट गई। इस दौरान मृतक के बैग से कुछ डॉक्यूमेंट एवं पर्स मिला। इसमें मृतक की वोटर आइडी और अन्य दस्तावेज भी मिले। वहीं पैंंट की जेब में सादा कागज में इंग्लिश से लिखी चिट्टी भी मिली है।

इसमें अंबिकापुर का ऐड्रेस और मोबाइल नंबर भी लिखा था। पुलिस का कहना है कि मृतक की माता सोनिया देवी राष्ट्रपति भवन में कार्य करती हैं और मृतक का अंबिकापुर में ससुराल था।

पारिवारिक विवाद से आत्महत्या करने का संदेह जताया
नागपुर पुलिस के अनुसार मृतक के बैग में अंबिकापुर से अनूपपुर तक जाने का ट्रेन टिकट भी मिला है। इससे ऐसा लग रहा है कि मृतक अपने ससुराल अंबिकापुर से अपने गांव या मां के पास जाने निकला था। बताया जाता है कि मृतक का फेसबुक के माध्यम से अलीमा से प्यार हुआ था और शादी की थी जिसके बाद से दोनों में अनबन होने लगी थी।

पति-पत्नी के बीच कुछ विवाद होने की जानकारी भी मिली है। इसी कड़ी में युवक ने अपने गांव-घर जाने की बजाय बीच रास्ते में आम पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली होगी। घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक की पत्नी भी पहुंच गई है।

मामले की चल रही है जांच
मृतक की माता राष्ट्रपति भवन में कार्यरत हैं और उसका अंबिकापुर में ससुराल था। फिलहाल मामले में जांच चल रही है और मृतक की पत्नी भी पहुंच चुकी हैं।
रामनयन गुप्ता, प्रभारी पुलिस सहायता केंद्र नागपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *