Press "Enter" to skip to content

Breaking: नकली उत्पाद बेचने वालों की अब खैर नहीं! कोतवाली पुलिस की रेड, गैस सिलेंडर की कालाबजारी के बाद नकली रूम क्लीनर पर कार्रवाई

रायगढ़ मुनादी।। सिटी कोतवाली के अन्तर्गत विष्णु भगवान मंदिर रोड रायगढ़ स्थित बनवारी लाल की दुकान पर “रेकिट बेंकिजर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी” के नकली उत्पाद के संग्रहण एवं बिक्री की सूचना मिली। जिस पर कंपनी के रिजनल मैनेजर के साथ टी.आई. कोतवाली मनीष नागर व उनकी टीम द्वारा रेड कार्यवाही किया गया ।

जानकारी के अनुसार रिकेट बेंकिजर इंण्डिया प्रा0 लि0 कंपनी के रिजनल मैनेजर देबाबत्रा विश्वास निवासी दम दम कोलकाता बताये कि Cheq IP Solutions Pri. Ltd द्वारा इन्हें जांच के लिये अधिकृत किया गया है । इन्हें जानकारी मिली थी कि बनवारी लाल विष्णु भगवान मंदिर रोड रायगढ़ के दुकानदार जानबुझकर RECKITT BENCKISER INDIA PRIVET LTD कंपनी के नकली उत्पादो के स्टाकिंग/ वितरण/ निर्माण में स्वयं को शामिल कर कंपनी की बौद्धिक संपदा का उल्लधंन कर रहे हैं साथ ही इन नकली उत्पदों का निर्माण / स्टाक कर बिक्री और वितरण के लिए रखा जा रहा है ।

रेड कार्रवाई में दुकान से Lizol कम्पनी की 5 लीटर, 200ml, 500ml, 975ml Colin कम्पनी की 5 लीटर, डॉक्टर हार्पिक की 5 लीटर, 650ml , Veet Nikhar 2 ट्यूब, Veet Hair removal की करीब 200 बॉटल तथा इन्हीं कम्पनी की 1-1 ऑरिजनल बॉटल की जप्ती की गई है। कम्पनी के रिजनल मैनेजर के लिखित आवेदन पर थाना कोतवाली में दुकान के संचालक के विरूद्ध अप.क्र. 295/2021 धारा कापीराइट अधिनियम 1957 की धारा 63 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है ।

बता दें कि इसके पूर्व कोतवाली की टीम द्वारा ढिमरापुर क्षेत्रान्तर्गत दुकान/गोदाम पर घरेलू व व्यवसायिक गैस सिलेण्डर के काला बजारी की सूचना पर कोतवाली पुलिस द्वारा छापेमारी कर भारी मात्रा गैस सिलेण्डर व उपकरणों की जप्ती की गई थी ।

Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Chhattisgarh Govt Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *