Sunday, July 21, 2019
Home > Raigarh > पीडब्ल्यूडी की लापरवाही पर जब बिफरे यातायात डीएसपी हुए पसीना …पसीना … नही बर्दाश्त कर सकता यातायात बाधित करना

पीडब्ल्यूडी की लापरवाही पर जब बिफरे यातायात डीएसपी हुए पसीना …पसीना … नही बर्दाश्त कर सकता यातायात बाधित करना


रायगढ़ ।

पीडब्ल्यूडी विभाग के ठेकेदार के द्वारा पिछले 3 दिनों से सड़क पर 20 फीट का गड्ढा खोदकर छोड़ दिया गया था जिससे लगातार यातायात जाम होने से लोग परेशान हो रहै थे। ट्रैफिक डीएसपी कई बार इस बाबत पीडब्लूडी के इंजीनियर और अधिकारियों के साथ ठेकेदार को काम तत्काल पूरा करने का निवेदन किया जा रहा था लेकिन ना तो अधिकारियों के कान पर जूं रेंग रहा था और ना ही ठेकेदार के कान में जूं रेंग रहा था।

डीएसपी के फटकार के बाद काम शुरू कराते


लगातार यातायात व्यवस्था खराब होने पर आज जब ट्रैफिक डीएसपी श्री मिंज अधिकारियों पर बिफर पड़े और जेसीबी मंगवा कर गड्ढे को पाटने की अल्टीमेटम दिया तब जाकर समूचा अमला और ठेकेदार तत्काल हरकत में आया और मौके पर पहुंच गया। जिन्हें ट्रैफिक डीएसपी ने फटकार लगाते हुए कहा कि मुझे यहां पर यातायात व्यवस्था सुचारू रखने के लिए पदस्थ किया गया है और आपके द्वारा गड्ढा खोद दिए जाने से यातायात व्यवस्था पूरी तरीके से चरमरा गई है । यदि तत्काल काम चालू नहीं करते हैं तो मेरे द्वारा गड्ढे को पटवा दिया जाएगा और आपकी लापरवाही की वजह से मैं यातायात व्यवस्था को खराब होने नही दूंगा और इसके जिम्मेदार आप होंगे इसके बाद आनन-फानन में अधिकारी इंजीनियर और ठेकेदार मौके पर पहुंचकर काम चलाना काम शुरू किया गया।
बताया जा रहा है कि बारिश के पानी निकासी के लिए सड़क के एक ओर से दूसरी ओर हियुम पाइप लगाकर पानी निकासी करना था लेकिन ठेकेदार और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी पानी निकासी की बिना किसी ठोस कार्य योजना के एक किसान के खेत में जाने पर किसान ने आपत्ति जताई थी।
कुल मिलाकर विभाग की लापरवाही की वजह से शहर में यातायात व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई थी अब जब ट्रैफिक डीएसपी आर के मिंज ने अपने कड़े तेवर दिखाए तो सब के सब हरकत में आ गए और आनन फानन में काम शुरू किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *