Saturday, September 21, 2019
Home > Raigarh > एमएलए नायक ने टॉपर छात्रों को जब खुली जीप में …… निकाली विजयी जुलूस …..और बताया …..

एमएलए नायक ने टॉपर छात्रों को जब खुली जीप में …… निकाली विजयी जुलूस …..और बताया …..

विधायक प्रकाश नायक ने सीमा व नरेश को दी बधाई
12वीं के टॉप टेन में सीमा प्रधान व नरेश चौहान ने बनाया है स्थान


रायगढ़ मुनादी।

एमएलए प्रकाश नायक ने अपने विधान सभा क्षेत्र के टॉपर छात्रों का विजयी जुलूस इस तरह निकाला जैसे कोई जब नेता चुनाव में जितने के बाद उसकी विजयी जुलूस निकाली जाती है। विधायक प्रकाश नायक आज पुसौर पहुंच कर न सिर्फ टॉपर स्टूडेंट्स को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभ कामनाएं दी बल्कि उनके सम्मान में खुली गाड़ी में विजयी जुलूस निकाल कर नरेश चौहान और निशा पटेल का मान बढ़ाया। इस मौके पर एमएलए प्रकाश नायक ने कहा कि ये हमारे गौरव हैं।

विधायक प्रकाश नायक ने माध्यमिक शिक्षा मंडल छत्तीसगढ़ की 12वीं बोर्ड परीक्षा के टॉप टेन में स्थान बनाने वाली सीमा प्रधान व नरेश चौहान को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। उन्होंने कहा कि अभावों के बीच संघर्ष करते हुए इन छात्र-छात्राओं ने शिक्षा के प्रति जो ललक दिखाई है, वह सभी के लिए अनुकरणीय है। इन्होंने हमारे रायगढ़ का मान पूरे प्रदेश में बढ़ाया है।


छत्तीसगढ़ बोर्ड ने 10वीं और 12वीं का रिजल्ट शुक्रार को जारी किया, जिसमें 10वीं में अभिनव विद्या मंदिर पुसौर की छात्रा निशा पटेल ने 99.33 प्रतिशत अंक प्राप्त कर टॉप किया है। 12वीं में भी जिले के छात्र-छात्राओं ने टाप टेन में स्थान बनाया है। इसमें कंचनपुर, सरिया की छात्रा सीमा प्रधान व पुसौर के छात्र नरेश चौहान भी शामिल हैं। इनकी इस सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए रायगढ़ के युवा विधायक प्रकाश नायक ने कहा कि अपनी लगन, मेहनत और दृढ़-निश्चय से सफलता प्राप्त करने वाली छात्रा सीमा प्रधान व नरेश चौहान अन्य छात्रों के लिए प्रेरणास्रोत बन गयए हैं। उन्होंने दोनों को शुभकामनाएं देते हुए आगे भी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की अपेक्षा जताते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।


munaadi ad munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *