Press "Enter" to skip to content

फिक्की की कार्यकारिणी गठित, प्रदीप टण्डन बने फिक्की छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष, लगातार तीसरी बार… पढ़िए पूरी खबर

रायपुर मुनादी।। जिंदल स्टील एण्ड पॉवर लिमिटेड के प्रेसीडेण्ट कार्पोरेट प्रदीप टण्डन को एक बार फिर भारतीय वाणिज्य एवं उद्योग महासंघ (फिक्की) छत्तीसगढ़ काउंसिंल का अध्यक्ष बनाया गया है। यह उनका तीसरा कार्यकाल होगा। इसकी घोषणा नईदिल्ली में आयोजित फिक्की की बैठक में की गई।

बता दें कि फिक्की छत्तीसगढ़ अपने पूर्ववर्ती कार्यकालों में बीते वर्षों में देश में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहा है। इसी कड़ी में प्रदीप टण्डन ने पिछले वर्ष अपने पहले कार्यकाल में फिक्की को छत्तीसगढ़ में नई पहचान दिलाई है। फिक्की के कार्यों ने उद्योगों और सरकार के बीच में समन्वय स्थापित करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका दर्ज की है। इन्हीं कार्यों को देखते हुए फिक्की के दिल्ली ऑफिस में 14 दिसंबर को आहूत वार्षिक बैठक में नए अध्यक्ष उदय शंकर के बैठने के बाद, प्रदीप टण्डन का कार्यकाल एक और वर्ष के लिए छत्तीसगढ़ में बढ़ा दिया गया है।

ये पढ़ें: कांग्रेस का पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह और भाजपा पर ताबड़तोड़ हमला, मंदिर का चंदा और उगाही का … पढ़िए पूरी खबर

इस प्रकार नए अध्यक्ष के रूप में टण्डन आगामी वर्ष में भी कार्य करते रहेंगे। प्रदीप टंडन ने उदय शंकर को एवं दिल्ली ऑफिस को सहयोग एवं आगामी समय में आपसी तालमेल के लिए धन्यवाद एवं शुभकामनाएं प्रेषित किया है। टण्डन देश के जाने-माने कार्पोरेट विशेषज्ञों में से एक हैं। उन्होंने कई कंपनियों में अपनी सेवाएं दीं और अब सालों से जेएसपीएल से जुड़े हैं। प्रेसीडेण्ट के तौर पर उनके कार्यकाल में जिंदल स्टील एण्ड पॉवर लिमिटेड ने कार्पोरेट के क्षेत्र में काफी तरक्की हासिल की है।

Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Chhattisgarh Govt Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *