Saturday, February 23, 2019
Home > Slider > कोड़ातराई में होने वाली मोदी की आम सभा को लेकर पूर्व विधायक रोशनलाल अग्रवाल की अगुवाई में शहर में किया पैदल मार्च

कोड़ातराई में होने वाली मोदी की आम सभा को लेकर पूर्व विधायक रोशनलाल अग्रवाल की अगुवाई में शहर में किया पैदल मार्च

 

रायगढ़ मुनादी।

8 फरवरी को मोदी की आम सभा को सफल बनाने के लिए आज शहर में पूर्व विधायक रोशनलाल अग्रवाल के नेतृत्व में शहर में घूम घूम कर मोदी की सभा में आने का न्योता दिया गया। आज सुबह से रोशनलाल अग्रवाल के नेतृत्व में और उनके समर्थकों के द्वारा इतवारी बाजार सहित शहर में घूम घूम कर प्रधानमंत्री मोदी की सभा में कोड़ातराई आने का न्योता दिया गया। भाजपा नेताओं ने शहर में पैदल मार्च कर एक तरह से 8 फरवरी को कोड़ा तराई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर प्रचार प्रसार किया ताकि अधिक से अधिक संख्या में लोग कोड़ा तराई पहुंचकर नरेंद्र मोदी को सुन सकें।

इस दौरान जिला भाजपा उपाध्यक्ष विवेक रंजन सिन्हा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गुरूपाल भल्ला,नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष पंकज कंकरवाल, जिला महामंत्री गुरविंदर सिंह घई,पूर्व सभापति सुरेश गोयल,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष विकास केडिया,जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष मंजुलता नायक,लोकसभा मीडिया प्रभारी सुरेंद्र पांडेय,अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष गुलाम रहमान खान,नमंडल अध्यक्ष द्वय रमेश छापरिया,चन्द्र प्रकाश पांडेय, जिला संवाद प्रमुख ज्ञानेश्वर सिंग गौतम,मंडल महामंत्री द्वय शशिकांत शर्मा, मनोज शर्मा,नरेश गोरख ,अफ़रोज़ डायमंड,पार्षद शरद सराफ,आलोक सिंह,विजय लक्ष्मी चौहान, एवन मेहर, आवेश खान,शशि भूषण चौहान, गौतम कसेरा,अंशु टुटेजा,अयूब अली,नबु खान, दीनू शर्मा, दीपक घोष,विष्णु मेहणी,मुक्कू यादव, सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

वही आज जिला भाजपा कार्यालय में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विकास केडिया के नेतृत्व में युवा मोर्चा की आवश्यक बैठक आगामी 8 फरवरी को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रायगढ़ आगमन को लेकर हुई ।जिसमें प्रदेश भाजपा के महामंत्री  गिरधर गुप्ता, रायगढ़ के पूर्व विधायक रोशन लाल अग्रवाल, गुरूपाल भल्ला सहित तमाम् भाजपा नेताओं की उपस्थिति में प्रारंभ हुई।

 

सभा को मंचस्थ अतिथियों ने संबोधित करते हुए मोदी के आमसभा को पूरी ऊर्जा के साथ सफल बनाने के लिए एक जुट होकर मोदी का स्वागत करने की बात कही।

रोशनलाल देश के प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत में सारे युवाओं से जोर शोर से जुटने का आव्हान किया।प्रदेश महामंत्री गिरधर गुप्ता ने भी देश के लोकप्रिय,यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाते हुए सफल बनाने की अपील उपस्थित युवा मोर्चा के सभी मण्डल के अध्यक्षों, महामंत्री, सहित सभी पदाधिकारियों से देश के प्रधानमंत्री मोदी जी की आम सभा जो कि कोड़ा तराई क्षेत्र में अगामी दिनांक8 फरवरी को प्रातः11 बजे आगमन हो रहा है को भारी संख्या में लोगों को जोड़ कर उनका स्वागत करने की अपील कार्यकर्ताओं से किया।

युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विकास केडिया ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के स्वागत के लिए4 से 5 हजार भाजयुमो के कार्यकर्ताओं के द्वारा मोटरसाइकिल रैली निकाली जाएगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *