Sunday, April 5, 2020
Home > Raigarh > मुख्यमंत्री सहायता कोष में सहयोग देने लोग आए आगे, उमेश पटेल के बाद कई मंत्रियों ने भी की घोषणा, ये भी आये आगे, पढ़िए किसने कितना दान किया

मुख्यमंत्री सहायता कोष में सहयोग देने लोग आए आगे, उमेश पटेल के बाद कई मंत्रियों ने भी की घोषणा, ये भी आये आगे, पढ़िए किसने कितना दान किया

रायपुर मुनादी ।।

मंगलवार को छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री उमेश पटेल ने अपने एक माह का वेतन कोरोना पीड़ितों और इससे उपजी परिस्थितियों से निपटने एवम लोगों के सहायता के लिए देने को घोषणा की थी इसके बाद छत्तीसगढ़ के कई मंत्रियों ने अपने एक माह से तीन माह तक का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने की घोषणा की है। इसमें कुछ विधायक भी शामिल हैं। जिसजे अलावा कई संस्थाएं भी आगे आई हैं।

संस्कार पब्लिक स्कूल ने एक दिन का वेतन दिया

रायगढ़ के निजी स्कूल ने अपने सभी शिक्षकों के एक दिन का वेतन देने की घोषणा की है। संस्कार पब्लिक स्कूल के मेंटर रामचंद्र शर्मा ने बताया कि यह आपदा है और इससे निपटने सभी को आगे आना चाहिए इसलिए संस्कार स्कूल के सभी शिक्षक अपने एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करेंगे। इसके अलावा भारतीय वैन सेवा के अधिकारियों ने भी अपने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने की घोषणा की है।

घरघोड़ा के समाज सेवी ने भी किया दान

इस काम में कई स्वयं सेवी संस्था भी आगे आई है, नगर पंचायत घरघोड़ा के पूर्व उपाध्यक्ष कविता शर्मा और उनके पति नीरज शर्मा ने भी मुनादी को जानकारी दी कि उन्होंने 3100-3100₹ का मनी ट्रांसफर मुख्यमंत्री सहायता कोष में करवाई है। इसके अलावा और कई संस्थाएं और लोग हैं जो इस समय मुख्यमंत्री सहायता कोष में पैसा देने एआगे आ रहे हैं।

सचिव संघ भी आया सामने, देंगे तीन दिन का वेतन

जशपुर जिले के जनपद पंचायत फरसाबहार के सभी सचिव मुख्य मंत्री आपदा राहत में देंगे 3 दिन का वेतन। अध्यक्ष कालेश्वर यादव , उपाध्यक्ष जगदीश सिंह ,संरक्षक हरिहर प्रसाद यादव और ब्लॉक पदाधिकारियों से चर्चा के बाद प्रदेश मीडिया प्रभारी श्याम बिहारी चौहान ने मुनादी को बताया कि फरसाबहार के सभी सचिव इस विश्व व्यापी विपदा की घड़ी में corona पीड़ितों की सहायता के लिए 3 दिन का वेतन मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में देंगे जिसके लिए सीईओ जनपद पंचायत को सचिवों के वेतन से काटकर सम्बन्धित कोष में जमा करने का निवेदन किया जाएगा।

दानदाताओं के नाम का होगा प्रकाशन

आपदा की इस घड़ी में मुनादी दानदाताओं को प्रोत्साहित करने उनके नाम का प्रकाशन करेगी।यदि आपने व्यक्तिगत तौर पर या कोई संस्था मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए कोई दान देती है तो हमें 9893873738, 7004856383 पर व्हाट्सएप्प करें, हम आपके नाम का प्रकाशन करेंगे।

munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]