Monday, October 14, 2019
Home > Top News > रायपुर : सातवें वेतनमान के एरियर्स की द्वितीय किश्त के भुगतान का आदेश जारी

रायपुर : सातवें वेतनमान के एरियर्स की द्वितीय किश्त के भुगतान का आदेश जारी

रायपुर : सातवें वेतनमान के एरियर्स की द्वितीय किश्त के भुगतान का आदेश जारी

रायपुर: मुख्यमंत्रीभूपेश बघेल ने सातवें वेतनमान के एरियर्स की द्वितीय किश्त का भुगतान दीपावली के पूर्व करने की स्वीकृति प्रदान की है। राज्य शासन के वित्त विभाग द्वारा छत्तीसगढ़ के शासकीय सेवकों को सातवें वेतनमान के एरियर्स की द्वितीय किश्त का भुगतान करने के आदेश आज जारी कर दिया गया है।

जारी आदेश के अनुसार द्वितीय किश्त के रूप में माह अपैल 2016 से जून 2016 तक का अवशेष वेतन देयक तैयार कर कोषालय संहिता भाग-1 के सहायक नियम 268 के प्रावधानों का पालन करते हुए आहरण किया जाए।

यह भी पढ़ें:- इलाहाबाद बैंक ने एमसीएलआर में 0.05 प्रतिशत की कटौती की…

ज्ञातब्य है कि राज्य शासन के कर्मचारियों के लिए एक जनवरी 2016 से छत्तीसगढ़ वेतन पुनरीक्षण नियम 2017 लागू किया गया है, तथा एक जुलाई 2017 से नियमित भुगतान किया जा रहा है। राज्य शासन द्वारा सातवें वेतनमान का एक जनवरी 2016 से 30 जून 2017 तक कुल 18 माह का वेतन एरियर्स की राशि का नगद भुगतान 6 समान वार्षिक किश्तों में देने का निर्णय लिया गया है।

प्रथम किश्त का भुगतान अगस्त 2018 में हो चुका है। सातवें वेतनमान के एरियर्स की द्वितिय किश्त का भुगतान करने के आदेश अध्यक्ष, राजस्व मंडल, बिलासपुर सहित शासन के समस्त विभाग, समस्त विभागाध्यक्ष, सभी संभागायुक्त और जिलों के कलेक्टरों को भेज दिया गया है ।

रहिये हर खबर से बाख़बर ! मुनादी डॉट कॉम पर ! देश प्रदेश की ताज़ा ख़बरों के लिए Munaadi.com के whatsapp ग्रुप से जुड़ें…

munaadi ad munaadi ad munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *