Sunday, July 5, 2020
Home > Top News > भाजपा की जनसंवाद रैली में सिर्फ दस प्रतिशत जुटी भीड़, फेसबुक, यूट्यूब में नहीं मिला रिस्पांस, भाजपा के पूर्व पदाधिकारी ने कहा – ……….. पढ़िए पूरी खबर

भाजपा की जनसंवाद रैली में सिर्फ दस प्रतिशत जुटी भीड़, फेसबुक, यूट्यूब में नहीं मिला रिस्पांस, भाजपा के पूर्व पदाधिकारी ने कहा – ……….. पढ़िए पूरी खबर

रायपुर मुनादी।।

Munaadi Ad

भाजपा की बहुप्रचारित जनसंवाद रैली टांय -टांय फिस्स हो गई। यह बात खुद भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया में लिखा है। उनका कहना है कि इस रैली को 10 लाख कार्यकर्ताओं तक ले जाना था लेकिन इससे मात्र एक लाख लोग ही जुड़ पाए। एक कार्यकर्ता ने तो यूट्यूब और फेसबुक का डेटा भी दिया है। उनका कहना है कि जब हम कार्यकर्ताओं को ही नहीं जोड़ पा रहे हैं तो लोगों को अपने कार्यक्रम से कैसे जोड़ पाएंगे। इस वर्चुअल रैली को यूट्यूब में 12 हजार लोगों ने तथा फेसबुक पर 90 हजार लोगों ने देखा था।

28 जून को भाजपा का जनसंवाद रैली था, यह रैली हालांकि वर्चुअल थी लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से इसे 10 लाख कार्यकर्ताओं तक ले जाने का लक्ष्य था। इसके लिए पार्टी के सभी आनुषंगिक संगठन, IT सेल लगी हुई थी लेकिन इस रैली में लक्ष्य से 90 प्रतिशत कम लोग ही अपनी उपस्थिति दर्ज करवा पाए। कार्यकर्ताओं का कहना है कि ऐसे में पार्टी 2023 में फिर 2018 दोहरा न दे।

दरअसल भाजपा का एक धड़ा अभी भी पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और उनके पार्टी पर प्रभुत्व से नाराज है और उनका मानना है कि इनके नेतृत्व में पार्टी फिर से बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर पायेगी। 28 जून को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुख्य वक्ता थे और उसके लिए पार्टी ने अच्छा खासा प्रचार भी किया था। अब पार्टी के नाराज कार्यकर्ताओं अपनी नाराजगी व्यक्त करने का कारण भी मिल गया है तो वे सोशल मीडिया में अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *