Thursday, July 2, 2020
Home > Top News > अरे वाह यह शादी बन गई यादगार, अधिकारी से लेकर जनप्रतिनिधियों ने लगाए ठुमके

अरे वाह यह शादी बन गई यादगार, अधिकारी से लेकर जनप्रतिनिधियों ने लगाए ठुमके

Munaadi News

जशपुर मुनादी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

सरकारी शादी समारोह में उस समय चार चांद लग गया जब शहनाईयों व गाजे बाजे  की धून पर अधिकारियों ने ठुमने लगाने लगे अधिकारियों को ठुमके लगाते देख मौके पर मौजूद जनप्रतिनिधिगण भी इस खुशी में अपनी सहभागिता दर्ज कराते हुए स्वयं को ठुमके लगाने से नहीं रोक सके यह खुशियों का पल जशपुर के लिए एक यादगार पल के रूप में याद रखा जाएगा। लेकिन दुसरी ओर उन अधिकारियों की अनुपस्थिति जिनकी उपस्थिति लाजिमी थी नहीं आने से नाराजगी देखी गई।

कल यानि बुधवार को जशपुर जिले के पम्पशाला स्थित कंवर धाम में मुख्यमंत्री कन्या दान योजना के तहत 400 जोड़ो का विवाह संपन्न हुआ । प्रात: 11 बजे से शुरू सरकारी विवाह समारोह के सुखद समापन का आखिरी दृश्य काफी मोहक ओर झुमा देने वाला था । विबाह के आखिरी चरण में शहनाई और सांस्कृतिक बाजे गाजे की बीच सभी ने खुशियों का जमकर इजहार किया । मुनादी डॉट कॉम के इस एक्सक्लुसिव वीडियो में महिला बाल विकास की महिला अधिकारियाँ को खुशी का इजहार करते झूमते नाचते देखा जा सकता है। बताया जाता है कि विभाग के अधिकारियों को खुशी में झूमते नाचते देख मौके पर मौजूद महिला जनप्रतिनिधियों ने भी सांस्कृतिक नृत्य करना शुरू कर दिया।

हम आपको बता दें कि बुधवार को आयोजित हुए इस मेगा विवाह समारोह में 400 जोड़ो का विवाह संपन्न हुआ जिसमें न केवल हिन्दू बल्कि ईसाई और मुस्लिम समाज के भी कई जोड़े शामिल हुए ।
इस खाश मौके पर महिला बाल विकास के सभी अधिकारियों के अलावे कुनकुरी बिधायक रोहित साय, जिला पंचायत अध्यक्ष गोमती साय,केंद्रीय राज्यमंत्री विष्णुदेव साय की धर्मपत्नी कौशल्या साय मुख्य रूप से मौजूद थे जबकि फरसाबहार जनपद के इस खाश मौके पर खुद जनपद सीईओ फरसाबहार और तहसीलदार कार्यक्रम के आखिरी तक भी नही पहुच सके। इन दोनों अधिकारियों की अनुपस्थिति की जहां जोरो से चर्चा हो रही थी वही जनप्रतिनिधि इनकी अनुपस्थिति से नाराज दिखे।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *