Sunday, August 18, 2019
Home > Top News > 9वीं के छात्र ने स्कूल से घर पहुंचते ही कर लिया अग्निस्नान,टीचर ने बस इतना ही…. फिर मच गया कोहराम …..

9वीं के छात्र ने स्कूल से घर पहुंचते ही कर लिया अग्निस्नान,टीचर ने बस इतना ही…. फिर मच गया कोहराम …..

कॉपी नहीं थी कम्प्लीट.. टीचर ने डांटा.. स्कूल से घर भेजा.. घर पहुंचने के बाद 14 साल के स्टूडेंट ने उठाया यह ख़ौफ़नाक कदम..

कोरिया मुनादी अनूप बड़ेरिया


आजकल मां-बाप के लिए अपने बच्चों की भावनाओं को समझना काफी जरूरी हो गया है नहीं तो आज की व्यस्ततम लाइफ में माता-पिता की की निकटता ना मिलने की वजह से अवसाद में आकर मासूम बच्चे आत्मघाती कदम उठा रहे हैं।
कुछ इसी तरह कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ केंद्रीय विद्यालय में कक्षा 9 में पढ़ने वाले छात्र ने सिर्फ इस बात पर अग्नि स्नान कर अपनी जान दे दी कि किसी विषय विशेष की उसकी नोटबुक कम्प्लीट नही थी। इस बात पर टीचर ने उसे डांटा व उसकी मां को बुला कर छात्र को डांटते हुए घर भेज दिया। उसकी मां एक दिव्यांग स्कूल में कुक है। बेटा अकेले घर आया और बाथरूम में अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा लिया। इसकी जानकारी मिलते ही मृतक छात्र के घर कोहराम मच गया। छात्र अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। छात्र के दोस्तो ने बताया कि कॉपी कम्प्लीट नही होने पर टीचर द्वारा प्रताड़ित किया गया था, उसकी भावनाओं की कद्र उसके पैरेंट्स नही करते थे इस वजह से मृतक एक बार घर से भाग भी चुका था। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *