Sunday, December 15, 2019
Home > Raigarh > Munaadi breaking – पेड़ में फांसी से लटकती मिली छात्र की लाश — हत्या की आशंका कर रहे मांग ….

Munaadi breaking – पेड़ में फांसी से लटकती मिली छात्र की लाश — हत्या की आशंका कर रहे मांग ….

Munaadi News

धरमजयगढ़ मुनादी। असलम खान

धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के सिसरिंगा गाँव के मोहल्ला भण्डारपारा में गाँव किनारे पलाश पेड़ पर फांसी से लटकती छात्र की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई । मृत शरीर में चोंट के निशान देख साफतौर पे माना जा रहा है कि छात्र कुलेश्वर यादव की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया गया है। सुचना पर धरमजयगढ़ पुलिस मौके पर पहुँच शव को पेड़ से निचे उतारी और पंचनामा बाद शव को पोस्ट मार्टम के लिए धरमजयगढ़ सिविल अस्पताल रवाना की, साथ ही आगे की जांच कार्यवाई शुरू कर दी गई है ।

दर असल घटना धरमजयगढ़ के सिसरिंगा गाँव के मोहल्ला भंडारपारा का है जहाँ हालही में बारहवीं कक्षा की परीक्षा दिए छात्र कुलेश्वर यादव की पेड़ में फांसी से लटकती लाश मिली है, बताया जा रहा है कुलेश्वर यादव रात में अपने किसी दोस्त के यहाँ शादी समारोह में गया हुआ था ,और फिर वहाँ से रात में वापस आ गया उसके बाद किसी के बुलाने पर तालाब की ओर निकला था ,इस पर घरवालों का कहना है देर रात तक वह घर वापस आ जाएगा ये मानकर रह गए.लेकिन ऐसा नहीं हुआ वह नहीं आया, और आई तो सुबह उसकी मौत की खबर ,परिजनों की माने तो सुबह जब दिशा मैदान के लिए निकले थे तभी रास्ते में खून के कतरे गिरे हुए दिखे जिसे देख घबड़ाते हुए खून के निशान की ओर चले गए तो देखा पलाश के पेड़ पर कुलेश्वर यादव का शव रस्सी से फांसी में झूल रहा है फिर क्या था ये बात तेजी से फ़ैल गई और धीरे धीरे वहाँ लोगो की भीड़ इकट्ठी हो गई । खबर पर धरमजयगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निचे उतारे तो देखा गया शव के हाँथ और पैर में चोंट के निशान है, और ख़ास बात कुलेश्वर के हाँथ के नस के पास कटा हुआ है जैसे हाँथ की नस को काटने का प्रयास किया गया है ,फिलहाल पुलिस पंचनामा कार्यवाई बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर आगे की जांच कार्यवाई तेज़ कर दी है ।

हालांकि परिजन कुलेश्वर की हत्या की बात को जोर दे रहें हैं ,हत्या की प्रबल आशंका जता रहे हैं ,लेकिन शव परीक्षण एवं पुलिसिया जांच बाद यह स्पष्ट हो पायेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]