Friday, June 5, 2020
Home > Top News > न लक्षण दिखे न बीमार हुआ और न ही कोरोना नेगेटिव आ रहा, डॉक्टर भी हैं परेशान, एक माह से क्वारंटाइन है युवक, पढिये पूरी खबर

न लक्षण दिखे न बीमार हुआ और न ही कोरोना नेगेटिव आ रहा, डॉक्टर भी हैं परेशान, एक माह से क्वारंटाइन है युवक, पढिये पूरी खबर

डेस्क मुनादी।।

Munaadi Ad

एक 19 साल का युवक पिछले 1 माह से आइसोलेशन में है। उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। लेकिन उसमें कोरोना के कोई लक्षण अबतक नहीं दिखे। न ही उसे बुखार है, न खांसी न ही सिरदर्द। उसका 7 बार टेस्ट किया जा चुका है लेकिन हर बार उसका कोरोना वायरस पॉजिटिव ही आ जाता है। सरकार के नए गाइड लाइन के हिसाब से वह अब घर जा सकता है और 7 दिन के क्वारंटाइन के बाद बाहर भी आ सकता है लेकिन वह coronavirus नेगेटिव होने का इंतजार कर रहा है।

जय पाटनी जिसकी उम्र 19 वर्ष है वह गुजरात के वडोदरा के नगरवाड़ा में अपने माता पिता के साथ रहता है, जो covid 19 का हॉटस्पॉट इलाका है। अपने माता पिता के साथ जय 12 अप्रैल को गोत्री मेडिकल कॉलेज में भर्ती हुआ था। उसके माता पिता 13 दिन के बाद नेगेटिव पाए जाने के बाद घर चले गए लेकिन जय 7 वीं टेस्ट में भी पॉजिटिव ही आया है। इस बारे में कोई डॉक्टर भी नहीं बता पा रहा है कि यह बिना लक्षण के लगातार पॉजिटिव क्यों आ रहा है।

जय और उसके माता पिता ने अपना टेस्ट तब कराया था जब उनके पड़ोस में एक लड़के की मृत्यु कोरोना से हो गई थी। मृत्यु के बाद पता चला था कि उस बच्चे को कोरोना था। पाटनी वडोदरा के MS Collage में फर्स्ट ईयर का छात्र है। फिलहाल जय मोबाइल में गेम खेलकर, खंभे से लटककर और गाना गाकर टाइम पास कर रहा है। जय ने the print को बताया कि उसकी माँ को चिंता है लेकिन उसे कोई चिंता नहीं। जब तक वह ठीक नहीं हो जाता वह घर जाने को तैयार नहीं। क्योंकि वह नहीं चाहता कि उसकी वजह से उसके मां बाप को फिर से covid 19 ल इन्फेक्शन हो।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *