Thursday, October 17, 2019
Home > Top News > Munaadi Breaking -नशा मुक्ति मंच का नशे के खिलाफ सामने आते ही अवैध कारोबार पर ताबड़ तोड़ करवाई, पिता अपने नाबालिक पुत्र के साथ मिलकर, कर रहा था .. …

Munaadi Breaking -नशा मुक्ति मंच का नशे के खिलाफ सामने आते ही अवैध कारोबार पर ताबड़ तोड़ करवाई, पिता अपने नाबालिक पुत्र के साथ मिलकर, कर रहा था .. …

पिता अपने नाबालिग पुत्र के साथ मिल कर कर रहा था यह घिनौना काम

सवा दो लाख की 42 पेटी शराब पकड़ाई, नशा मुक्ति मंच की मुहिम रंग लाई,


कोरिया से अनूप बड़ेरिया की मुनादी

मध्यप्रदेश से छतीसगढ़ में अवैध शराब की तस्करी के मामले में कोरिया पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जिले के मनेन्द्रगढ़ और झगराखांड पुलिस को रात्रि गस्त के दौरान घेराबंदी कर पकड़े गए आरोपियों के पास से बाइस पेटी विदेशी और बीस पेटी देशी शराब पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है। पकड़ी गई शराब की कीमत दो लाख पच्चीस हजार रुपए आंकी गई है। इन आरोपियों के पास से एक स्कॉर्पियो वाहन और एक मारुति वैन दो गाड़ी भी जप्त हुई है। जिसे पुलिस राजसात करने की कार्यवाही कर रही है ।

कोरिया जिला मुख्यालय बैकुंठपुर में नशा मुक्ति मंच द्वारा नशे के खिलाफ अभियान छेड़े जाने के बाद पुलिस की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है। नशा मुक्ति मंच द्वारा इस मुहिम के चलाए जाने के बाद सत्ताधारी दल के नेताओं के अलावा जिला एवं पुलिस प्रशासन ने की सहयोग देने का वादा किया है।

पकड़ी गई अवैध शराब

अवैध शराब तस्करी करते हुए पकड़े गए आरोपियों में शिव कुमार घसिया और देवनारायण गुप्ता चिरमिरी के रहने वाले है। जबकि संजय मिश्रा और उसके साथ पकड़ा गया नाबालिग अपचारी बालक नागपुर के रहने वाले है। संजय मिश्रा और अपचारी बालक पिता-पुत्र है जो अवैध शराब की तस्करी करने का काम मिलकर किया करते थे ।

जप्त वाहन

वही देवनारायण गुप्ता पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश के राजनगर इलाके में विदेशी शराब दुकान का मैनेजर है और वहाँ से अपने गृह ग्राम में शराब लाकर बेचता था । अवैध शराब की तस्करी के मामले में पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है क्योंकि तस्कर सक्रिय थे और एमपी में कम रेट होने के कारण छतीसगढ़ में लाकर बेचा करते थे। पुलिस की कार्यवाही के बाद मादक पदार्थों के विक्रेताओं के पैर अब उखड़े से नजर आ रहे हैं।

munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *