Saturday, July 20, 2019
Home > Top News > नशा और नशे के सौदागरों के खिलाफ हो गया है एलान-ए-जंग, इस अवैध कारोबार को रोकने के लिए पूरा शहर है एक जुट

नशा और नशे के सौदागरों के खिलाफ हो गया है एलान-ए-जंग, इस अवैध कारोबार को रोकने के लिए पूरा शहर है एक जुट

कोरिया से अनूप बड़ेरिया की मुनादी

मजरूह सुल्तानपुरी का यह शेर मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंज़िल.. मगर लोग साथ आते गए और कारवाँ बनता गया..।बैकुंठपुरवासियों की नशे और नशे के सौदागरों के खिलाफ छेड़ी गयी मुहिम में एकदम सटीक बैठता है।

जब शहर के समाजसेवी संजय अग्रवाल ने नशे के खिलाफ मुहिम छेड़ने की बात कही और इस संबंध में एक गंभीर चर्चा पर लोगों को अपने निवास स्थान पर बुलाया और जिस प्रकार शहर के प्रबुद्ध वर्ग के लोग उम्म्मीद के परे बड़ी संख्या में इस मुहिम का साथ देने के लिए इस बैठक में पहुंचे । जहां नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस के साथ मिल कर किस तरह का कार्य किया जाए, जहां इस पर कार्य योजना बनी।

नशे के खिलाफ मुहिम को लेकर शुक्रवार को बड़ी संख्या में शहरवासियों ने एडिशनल एसपी पंकज शुक्ला, एसडीएम पीवी खेस व जिला कलेक्टर को एक ज्ञापन भी दिया। जहां एडिशनल एसपी ने पुलिस की हर सम्भव मदद का भरोसा भी दिलाया।

शनिवार को प्रबुद्ध वर्ग के लोगो ने मिल कर जिले के तीनों विधायक श्रीमती अम्बिका सिंहदेव, गुलाब कमरों व डॉ विनय जायसवाल के समक्ष जिले के प्रभारी मंत्री शिव डहरिया को इस सम्बंध में ज्ञापन सौंप कर नशा मुक्ति केंद्र भी खोलने की मांग की। प्रभारी मंत्री ने कहा कि वाकई इस तरह के अवैध मादक द्रव्य पदार्थों के विक्रेताओं के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जरूरत है। जो युवको को इस लत में फंसा कर उन्हें मौत के मुंह मे ढ़केल रहे हैं। इनके खिलाफ लगातार मुहिम छेड़ी जाएगी। कोरिया एसपी को इसके निर्देश दे दिए गए है।

इस दौरान कृष्णबिहारी जायसवाल,संजय अग्रवाल, मनोज गुप्ता, आशीष गुप्ता, विपिन बिहारी जायसवाल, प्रदीप तिवारी, ओंकार पांडेय, अमिताभ गुप्ता, सुरेन्द्र सिंह, अमित श्रीवास्तव, नीरज पांडेय, कमलेश गुप्ता, महेंद्र पांडेय, अनुराग दुबे, पंकज गुप्ता, सुरेंद्र चक्रधारी, सुनील शर्मा, प्रशांत सिंह, मंजय तिवारी, हरीश यादव सहित शहर के अनेक लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *