Saturday, February 23, 2019
Home > Slider > नाबालिग पियक्कड़ों के परिजनों को बुलाकर समझाया, 9 नशेड़ियों के खिलाफ पुलिस की कार्यवाही, नशे के खिलाफ जारी है कोरिया पुलिस का अभियान

नाबालिग पियक्कड़ों के परिजनों को बुलाकर समझाया, 9 नशेड़ियों के खिलाफ पुलिस की कार्यवाही, नशे के खिलाफ जारी है कोरिया पुलिस का अभियान

कोरिया से अनूप बड़ेरिया की मुनादी

कोरिया पुलिस की जिले को नशा मुक्त करने के लिए इसके खिलाफ मुहिम लगातार जारी है। दरअसल पुलिस को अक्सर यह शिकायत मिलती थी कि शहर के प्रमुख स्थलों व सुनसान इलाके में नशेड़ियों द्वारा नशीले पदार्थों का सेवन किया जाता है। इसके बाद शराब के नशे में उपद्रव व अभद्र व्यवहार की भी जानकारी सामने आते रहती है। इन्हीं सब को देखते हुए पुलिस कप्तान विवेक शुक्ला के निर्देश पर स्वयं एडिशनल एसपी निवेदिता पाल की अगुवाई में पुलिस टीम की सार्वजनिक व सुनसान स्थलों पर लगातार सर्चिंग जारी है और आदतन नशेड़ियों के खिलाफ कार्यवाही भी की जा रही है।

इसी मुहिम के अंतर्गत शुक्रवार की देर रात्रि एडिशनल एसपी निवेदिता पाल शर्मा की उपस्थिति में चरचा थाना प्रभारी सुबल सिंह, प्रधान आरक्षक प्रेमलाल टोप्पो, संतोष सिंह, अरुण बड़ेरिया, तालिब शेख, नवीन साहू, आरक्षक दीपक पांडेय, अमित त्रिपाठी, रमेश पांडेय, सजल जायसवाल, संदीप साय की टीम ने चर्चा थाना अंतर्गत रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड ,बुढ़िया ग्राउंड, हेलीपैड ,श्रम वीर स्टेडियम, महाजन स्टेडियम सहित अनेक स्थानों पर दबिश देकर पियक्कड़ों को शराब पीते हुए पकड़ा ।

जिसमें 7 नाबालिग भी शामिल थे, जिस पर एडिशनल एसपी नेेेे उनके परिजनों को थाने बुलवाकर समझाइश दी और दोबारा ऐसा ना करने को कहा। समझाइश देने के बाद नाबालिगों को छोड़ दिया। वहीं दो अन्य शराबियों के खिलाफ 36 (च) (1) आबकारी अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की है।


इस दौरान एडिशनल एसपी निवेदिता पाल शर्मा ने मुनादी डॉट कॉम को बताया कि नशेड़ीयों के खिलाफ लगातार एक सप्ताह तक इसी तरह की कार्यवाही जारी रहेगी । जहां भी सार्वजनिक स्थलों पर नशेड़ीयों को नशे का सेवन करते पाया जाएगा। उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *