Saturday, December 7, 2019
Home > Raigarh > Munaadi Breaking – महिला कार्यकर्ताओं का एक सुर में इस्तीफे का एलान, पार्टी को सौंपेंगे इस्तीफा, कहा जिसे टिकट दिया उसी से करवाओ काम …… ….पढ़िए पूरी खबर

Munaadi Breaking – महिला कार्यकर्ताओं का एक सुर में इस्तीफे का एलान, पार्टी को सौंपेंगे इस्तीफा, कहा जिसे टिकट दिया उसी से करवाओ काम …… ….पढ़िए पूरी खबर

रायगढ़ मुनादी।।

टिकट वितरण से आहत महिला मोर्चा ने आनन फानन में जो बैठक बुलाया उसमें महिला कार्यकर्ताओं ने पार्टी नेताओं पर जमकर हल्ला बोला है। उनका स्पष्ट कहना था हमने काम किया है हमें टिकट दो। टिकट न मिलने की सूरत में भी वे चुनाव तो लड़ेगी उससे पार्टी को नुकसान हो या फायदा। पार्टी कार्यकर्ताओं ने सामूहिक इस्तीफा भी लिख दिया है जिसे पार्टी अध्यक्ष को सौंप जाएगा।

भाजपा में टिकट बंटवारे को लेकर अंतर कलह खुलकर सामने आ गया है महिलाओं ने तो या यूं कहें महिला मोर्चा ने तो खुलकर मोर्चा खोल दिया है और जिला भाजपा कार्यालय में मोर्चा पदाधिकारियों की बैठक चल रही है। जिसमें शीला तिवारी पिछले डेढ़ घंटे से यह समझाने में जुटी हुई हैं की वो कंही न कहीं अपना विरोध कर रही हैं। महिला मोर्चा की पदाधिकारियो का कहना है कि उन्हें ईमानदारी से निष्ठा पूर्वक काम करने की यह सजा दी है जबकि पार्टी की खिलाफत करने वालों को पार्टी प्रवेश कराकर टिकट दे टिकट दे दिया गया है। और पार्टी प्रवेश के पहले यह यह भ्रामक खबर फैला की पार्टी प्रवेश टिकट की मांग पर नही होगा यानि निःशर्त होगा। ऐसी महिलाओं को भी टिकट दिया गया जो मूल रूप से गृहड़ी है और उनके पति राजनीत करते है ये कहां का न्याय है हमे बताइए । दर असल यह भी कहा जा रहा है की ऐसी कार्यकर्ता जिसका टिकट कंफर्म था और पैनल में सबसे पहले नम्बर पर उनका नाम चल रहा था लेकिन उनका नाम एन वक्त पर सांठगांठ कर टिकट दे दिया गया है।

बैठक में मोर्चा सदस्य

पार्टी की आपात कालीन बैठक भाजपा कार्यालय में ही बुलाई गई थी। वहां मोर्चा की प्रमुख पदाधिकारियो की मौजूदगी थी जिसमें एक राय से निर्णय लेते हुए सामूहिक इस्तीफे के निर्णय लिया गया। हालांकि बड़े नेता इसे सिर्फ चुनावी स्टंट से ज्यादा नहीं मान रहे लेकिन महिला कार्यकर्ताओं के तेवर देखकर लगता नहीं कि वे मानने वाली हैं।

कहा यह भी जा रहा है कि पार्टी मोर्चा के अंदर रहकर निष्ठा के साथ काम करने वाले जो हमेशा से पार्टी के लिए काम किये और जब उनकी बारी आई तो उनके पर काटकर आपने खासमखास को टिकट दे दिया गया यह भी नही देखा गया है कि पार्टी में उसका क्या योगदान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]