Wednesday, March 20, 2019
Home > Slider > Munaadi Breaking- झीरम घाटी मामले की SIT जांच में अमित शाह का अड़ंगा ?भूपेश बघेल ने इथाय सवाल, पूछा जांच में …………

Munaadi Breaking- झीरम घाटी मामले की SIT जांच में अमित शाह का अड़ंगा ?भूपेश बघेल ने इथाय सवाल, पूछा जांच में …………

रायगढ़ मुनादी ।।

रायगढ़ के मिनी स्टेडियम में आज जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जघन्य झीरम घाटी कांड की जांच का मुद्दा फिर से उठाया और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर सीधा निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में कहा कि झीरम घाटी कांड की जांच का अधिकार पूर्व की सरकार ने एनआईए को दे दिया था जिसे वापस करने के लिए बार बार उनसे संपर्क किया लेकिन एनआईए पूर्व की सरकार द्वारा दिए गए एथॉरिटी को वापस करने को तैयार नही है ।इसके पीछे उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का इस मामले में विशेष रूचि होने का आरोप लगाया और कहा कि अमित शाह नही चाहते कि झीरम घाटी कांड की जांच एसआईटी से हो।इस मामले में उनका विशेष इंट्रेस्ट समझ से परे और कई संदेहों को जन्म दे रहा है ।

उन्होंने अपने उद्बोधन में आगे कहा कि हमारी सरकार ने एक हप्ते में ही अपने वायदे पूरे करने शुरू कर दिए प्रधानमंत्री बताएं कि इन्होंने 5 सालों में कितने वायदे पूरे किए गए।मुख्यमंत्री ने पुलवामा कांड के बारे ने कहा कि पुलवामा कांड का जिम्मेदार अजहर मसूद को किसकी जर्जर ने छोड़ा था ? आज सवाल पूछने पर देशद्रोही कहा जाता है लेकिन मैं तो सवाल पूछूंगा। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता आंदोलन से भाग जाने वाले लोगों को यदि गांधी ने देशद्रोही कह दिया होता तो वे आजतक आ0न कलंक पोंछ रहे होते और वह नहीं हटता।

उन्होंने कहा कि उन्होंने 60 दिनों का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रख है मोदी जी ने कहा था कि वे पांच साल का अपना रिपोर्ट कार्ड लोगों के सामने रखेंगे वे क्यों नहीं लोगों को बताते की अच्छे दिन आये या नहीं, लोगों के खाते में 15 लाख पहुंच या नहीं, 2 करोड़ लोगों को रोजगार मिल या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *