Press "Enter" to skip to content

Munaadi Breaking- नगर निकाय चुनावों के लिए प्रभारी मंत्रियों को सौंपी गई जिम्मेदारी, भिलाई के लिए मोहम्मद अकबर तो सारंगढ़ के लिए ………… पढ़िए पूरी खबर

रायपुर मुनादी।। कांग्रेस पार्टी ने आगामी निकाय चुनावों को लेकर प्रभारी मंत्रियों की सूची जारी कर उन्हें उन निकाय चुनावी की जिम्मेदारी दी है जहां पर निकाय चुनाव होना है। गैर प्रभार वाले मंत्रियों को ऐसी किसी भी जिम्मेदारी से मुक्त रखा गया है।

प्रदेश के कई निगम और नगर पालिकाओं का चुनाव दिसंबर में होना है ऐसे में प्रदेश की दोनों पार्टियां जोर आजमाइश कर रही है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी के लिए यह ज्यादा प्रतिष्ठा वाला है लिहाजा इस चुनाव के लिए उन मंत्रियों को चुना गया है जिनके प्रभार जिलों में चुनाव हो रहा है।

इस क्रम में टीएस सिंहदेव, रविन्द्र चौबे, मोहम्मद अकबर, अमरजीत भगत, कवासी लखमा, शिवकुमार डहरिया, प्रेम सिंह टेकाम, अनिला भेड़िया और गुरु रूद्रकुमार को इनके प्रभार क्षेत्र में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने की जिमेदारी दी गई है।

रायगढ़ जिले के सारंगढ़ की जिम्मेदारी प्रेमसिंह टेकाम को दी गई है। सारंगढ़ के नगरपालिका पर पूर्व में भाजपा का कब्जा था इसलिए यहां का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण हो गया है । प्रेम सिंह टेकाम इस जिले के प्रभारी मंत्री है। बहरहाल अब चुनाव की रणभेरी बज गई है और दूसरी पार्टियों की भी रणनीति सामने आ जायेगी।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *