Press "Enter" to skip to content

Munaadi Breaking – चुनाव प्रचार कर रहे प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या, लोगों ने हत्यारे को पीट-पीटकर मार डाला, चुनाव से पहले बड़ी वारदात, पढ़िए पूरी खबर

डेस्क मुनादी।।

चुनाव में अपने लिए वोट मांगने निकले एक प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी, 8-10 हत्यारे मोटर साईकल पर सवार थे और उन्होंने ताबड़तोड़ प्रत्याशी और उसके समर्थक।पर गोलियां दाग दी जिससे प्रत्याशी की मौत हो गई व तीन समर्थकों की हालत गंभीर है, जिसमें से एक कि मौत भी हो गई। उनके समर्थकों ने एक आरोपी को भी पकड़ लिया और बताया जाता है कि उसे भी पीट-पीट कर मर डाला।

बिहार के शिवहर जिले के विधानसभा प्रत्याशी और जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार श्री नारायण सिंह जब लोगों से वोट मांगने घूम रहे थे पुरनहिया थानान्तर्गत हथसार गांव में कुछ बाइक सवार आये जिनकी संख्या 8-10 बताई जा रही है उन्होंने प्रत्याशी पर ताबड़ तोड़ गोलियां दाग दी जिससे उनकी मौत हो गई व तीन समर्थक गंभीर रूप से जख्मी भी हो गए जिसमें से एक कि मौत अस्पताल जाते जाते हो गई।

बताया जाता है कि एक आरोपी भी श्री नारायण सिंह के समर्थकों की पकड़ में आ गया और उसे भी लोगों ने पीट पीटकर मार डाला। हालांकि इस बारे में ज्यादा जानकारी पुलिस नहीं दे पाई है। घटनाक्रम इतनी जल्दी घटित हुआ कि पोलिवे के समझ में कुछ नहीं आ रहा था।

मृतक प्रत्याशी का भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। श्री नारायण सिंह पहले राष्ट्रीय जनता दल में थे टिकट नहीं मिलने के कारण वे जनता दल राष्ट्रवादी में चले गए थे। इस पार्टी को लालू यादव के करीबी रहे रंजन यादव ने बनाया था। मृतक पर भी कई मुकदमें दर्ज हैं व अवैध हथियार रखने के जुर्म में सजा भी हो चुकी है।

Munaadi Ad Munaadi Chhattisgarh Govt Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *