Press "Enter" to skip to content

Munaadi Breaking – बरमकेला की नाबालिग को सागर पुलिस ने किया रेस्क्यू, घुमाने के बहाने करवा दी शादी, कार्रवाई में फंस पेंच तो SP रायगढ़ ने कहा ………. पढ़िए पूरी खबर

सागर मुनादी।।

रायगढ़ के बरमकेला निवासी एक नाबालिग युवती को सागर के महिला सेल पुलिस ने रेस्क्यू किया है। रायगढ़ की बाल कल्याण समिति ने एक पत्र भेजकर सागर (मप्र) पुलिस को नाबालिग को रेस्क्यू संबंधित कार्रवाई का निवेदन किया था। दरअसल नाबालिग को उसके ही रिश्तेदार मथुरा ले जाने बोलकर सागर ले गए और अभिषेक ठाकुर नामक व्यक्ति से उसकी जबरिया शादी करवा दी।

सागर पुलिस ने चाइल्ड लाइन के पत्र के बाद तत्परता से कार्रवाई करते हुए उस नाबालिग लड़की का रेस्क्यू तो कर लिया लेकिन वहां की पुलिस किशोर इकाई की ज्योति तिवारी का कहना है कि वहां नाबालिग की गुमशुदगी का कोई FIR नहीं है इसलिए कार्रवाई में दिक्कत हो रही है। पीड़ित के घर में सिर्फ उसकी माँ है जो बहुत ही वृद्ध है।

इस संबंध में मुनादी ने रायगढ़ एसपी संतोष सिंह से बात की तो उन्होंने आश्वस्त किया कि बच्ची के वापसी के लिए सभी जरूरी कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित लड़की 6 माह पहले ही सागर के बहरौल ले जाई गयी थी। बताया जाता है कि पीड़िता को उसके चाचा ही मथुरा घूमने के बहाने सागर ले गया और उसकी जबरिया शादी करवा दी। जब पोलिवे उसके पास पहुंची तब उसने रो-रोकर पूरी कहानी बताई और घर जाने की इच्छा जताई।

यदि बरमकेला थाने में एफआईआर होगी तभी वहां आरोपियों पर कार्रवाई होना संभव है। कार्रवाई के बाद पीड़िता की वापसी भी हो जाएगी। इस मामले में कुछ लोगों को स्थानीय पुलिस ने पकड़ा भी है। अब सागर पुलिस बरमकेला में लड़की के गुमशुदगी के एफआईआर का इंतजार कर रही है।

Munaadi Ad Munaadi Chhattisgarh Govt Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *