Press "Enter" to skip to content

Munaadi Big Breaking- पैरावट में लगी आग, 3 बच्चे जिंदा जले, 2 की मौत एक अस्पताल में भर्ती, आग कैसे लगी नहीं हुआ खुलासा, पढ़िए पूरी खबर

बस्तर मुनादी।। जगदलपुर जिला मुख्यालय से दूर स्थित भानुपुरी के मुरकुची गांव में पैरावट में आग लगने से पास में ही खेल रहे 3 बच्चों के जिंदा जल जाने की खबर है उसमें से 2 बच्चों की वहीं मौत हो गई जबकि एक बच्चे को गंभीर अवस्था में जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पैरावट में आग लगने के कारणों का अबतक पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के अनुसार ग्रामीण के घर के आंगन में पैरावट था, जिसके पास 3 बच्चे खेल रहे थे। अचानक पैरावट में आग लग गई। आग की लपटें काफी ऊंची उठ रही थी फिर भी परिजनों और गांव के लोगों ने मुश्किल से इस आग पर काबू पाया।

इस घटना में 5 साल और 9 साल के 2 बच्चे जिंदा जल गए। जिसमें एक ने मौके पर दम तोड़ दिया था। दूसरे की थोड़ी बहुत सांसे चल रही थी, जिसे अस्पताल ले जाने की कोशिश की गई, लेकिन चंद मिनट के बाद उसकी भी मौत हो गई। वहीं एक 4 साल के बच्चे को किसी तरह से बचा लिया गया।

जगदलपुर पुलिस ने बताया कि हादसे की जानकारी के बाद भानपुरी थाना से तुरंत पोलिवे बल मौके पर पहुंच गई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है । मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *