Friday, May 24, 2019
Home > Top News > वादा पूरा नहीं किया इसलिए सांसद ने मांगी माफी, कहा इस बार नहीं कर पाया तो………………….

वादा पूरा नहीं किया इसलिए सांसद ने मांगी माफी, कहा इस बार नहीं कर पाया तो………………….

सरगुजा मुनादी ।।

अपनी अकड़ के लिए जाने जाने वाले और कार्यकर्ता को गालियां देकर सुर्खियां बटोरने वाले सरगुजा सांसद कमलभान ने चुनाव आते ही अपना रंग बदल लिया है। उन्होंने अब कहा है कि मुझे एक बार और मौका दिया जाय ,जनता की अधूरी मांग को पूरा करके दिखाऊंगा और अगर एक साल में पूरा नही कर पाया तो यकीन मानिए एक साल में ही इस्तीफा दे दूंगा।

आपको बता दें कि बीते लोकसभा चुनाव में कमलभान में अम्बिकापुर से सीधे दिल्ली तक ट्रेन सेवा चालू करने का आश्वासन दिया था लेकिन आखिरी आखिरी तक वादा अधूरा रह गया ।कहीं यह वायदा खिलाफ महंगा न पड़ जाय इसलिए कमलभान अभी से ही अपने मतदाताओं से माफी मांगने लगे हैं और यह भरोसा दिला रहे हैं कि इस बार एक बार और मौका दिया जाय तो एक साल के अंदर अम्बिकापुर से दिल्ली तक ट्रेन सेवा शुरू हो जाएगी ।अगर एक साल के अंदर यह वादा पूरा नही हुआ तो वह सांसद पद से इस्तीफा दे देंगे ।

बहरहाल जनता मौका देगी या नही देगी इससे बड़ी बात फिलहाल ये है कि पार्टी इन्हें दुबारा टिकट देती है या नही क्योंकि पार्टी के अंदर केसूत्र यह बता रहे हैं कि प्रदेश में लोकसभा प्रत्याशियों के चेहरे बदलने को लेकर पार्टी के अंदर गहन मंथन चल रहा है और उन्हीं सांसदों में कमलभान का भी नाम शामिल हो सकता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *