Saturday, July 20, 2019
Home > Raigarh > यहां मितानिनों ने आरोप लगाया वे प्राथमिकता के साथ काम करती हैं लेकिन अधिकारी हतोत्साहन का …….

यहां मितानिनों ने आरोप लगाया वे प्राथमिकता के साथ काम करती हैं लेकिन अधिकारी हतोत्साहन का …….

धरमजयगढ़ मुनादी।। असलम खान

मितानिन संघ के नेतृत्व में सैकड़ों ग्रामीण महिलाओं ने एसडीएम कार्यालय पहुंच सौंपा ज्ञापन…प्रधान मंत्री मातृ वंदना योजना के तहत पहला गर्भवती महिलाओं को राशि नहीं मिलने बाबत एसडीएम से की शिकायत…हितग्राही महिलाओं ने इसे परियोजना विभाग ,महिला एवं बालविकास कार्यालय की घोर लापरवाही बताया…पिछले 2 वर्ष से लंबित है राशि…मामला धरमजयगढ़ परियोजना का*..!

मितानिनों ने कहा कि वे लोग इस काम को प्राथमिकता के साथ करते हैं लेकिन अधिकारियो की लापरवाही से उन्हें प्रोत्साहन राशि नही मिल रही है और 2 सालो से मिलने वाली प्रोत्साहन राशि रोककर रखा है। जिससे उन्हें हतोत्साहन का शिकार होना पड़ रहा है। उन्होंने एसडीएम से आग्रह किया कि उन्हें मिलने वाली लंबित प्रोत्साहन राशि शीघ्र दिलाया जाए ताकि उनमे उत्साह बना रहे।

इसके अलावा मितानिनों ने ग्रामीण बैंक के मनमानी की भी शिकायत करते हुए कहा कि बैंक द्वारा जब भी जाओ पास बुक की एंट्री कराने अधिकारी कोई न कोई बहाना बना कर पास बुक

इंट्री करने से मना कर देते है ऐसे उन्हें यह पता भी नही चल पाता है की मिलने वाली प्रोत्साहन राशि आई या नही खाते में रकम होने नही होने की जानकारी नही होने से खाते से पैसा निकालने में भी दिक्कत होती है। इस पर एसडीएम ने ग्रामीण बैंक प्रबंधन से बाबत बात करने की कही और प्रोत्साहन राशि को लेकर विभाग से चर्चा कर लंबित राशि दिलाने का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *