Sunday, July 5, 2020
Home > Top News > मंत्री ने पुलिस अधिकारी से कहा इस बिल्डर पर क्यों किया एफआईआर, ऊपर से आदेश है, ऑडियो हुआ वायरल, सरकार परेशान

मंत्री ने पुलिस अधिकारी से कहा इस बिल्डर पर क्यों किया एफआईआर, ऊपर से आदेश है, ऑडियो हुआ वायरल, सरकार परेशान

सत्ता के चालों की मुनादी।।

Munaadi Ad

हालांकि मंत्री अक्सर पुलिस और प्रशासन में बैठे लोगों को उनके काम को लेकर दबाब में रखते हैं लेकिन यूपी की एक महिला मंत्री द्वारा एक पुलिस अधिकारी को धमकाना महंगा पड़ गया। पुलिस अधिकारी ने मंत्री का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया और सरकार सकते में आ गयी।

दरअसल उत्तरप्रदेश की मंत्री स्वाति सिंह ने अंसल ग्रुप के बिल्डर के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने पर सीओ पर नाराज थी। उन्होंने फोन पर कहा कि आपको पता नहीं है ऊपर से आदेश है, इन लोगों पर कोई एफआईआर नहीं होगी। महिला पुलिस अधिकारी के यह कहने पर की पूरी जांच के बाद एफआईआर लिखी गयी है मंत्री स्वाति सिंह ने कहा सब फर्जी शिकायत है। अंसल बिल्डर्स पर धोखाधड़ी के कई मामले हैं। इसके डायरेक्टर को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वे दिल्ली से लंदन भागने के फिराक में थे। बाद में उन्हें लखनऊ पुलिस के हवाले कर दिया गया था।

ऑडियो वायरल होने के साथ ही इस मुद्दे पर राजनीति भी तेज हो गयी। सपा ने इसे भ्र्ष्टाचार की एक बानगी बताई है तो कांग्रेस ने योगी आदित्यनाथ से मंत्री का इस्तीफा मांग लिया है। ऑडियो पूरे सोशल मीडिया और कुछ टीवी चैनलों पर भी चल रही है।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *