Wednesday, March 20, 2019
Home > Slider > हां इस महिला ने 55 की उम्र में मास्टर्स एथलेटिक्स प्रतियोगिता में दिखाया अपना जलवा, अब मलेशिया में दिखाएंगी अपनी हौसले की ………….

हां इस महिला ने 55 की उम्र में मास्टर्स एथलेटिक्स प्रतियोगिता में दिखाया अपना जलवा, अब मलेशिया में दिखाएंगी अपनी हौसले की ………….

बिलासपुर मुनादी।

हां आपको भी जानकार होगा हैरान 55 साल से अधिक की मास्टर शारदा तिवारी ने इंटरनेशनल मास्टर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में अपना स्थान बनाया है। आपको बता दें कि 39 में राष्ट्रीय मास्टर एथलेटिक्स प्रतियोगिता नासिक के मीना बाई स्टेडियम में आयोजित हुआ था जहां बिलासपुर की रहने वाली शारदा तिवारी भी 3 खेलों में हिस्सा लिया था। जिसमें उन्होंने तीन स्वर्ण पदक प्राप्त किया । मास्टर शारदा तिवारी रायगढ़ और खरसिया से भी ताल्लुक रखती हैं। उनके हौसले को सलाम है । इस उम्र में भी उनके हौसले में कोई कमी नहीं है । नासिक में हुए राष्ट्रीय प्रतियोगिता में 3 स्वर्ण पदक प्राप्त करने के बाद इनका चयन अंतरराष्ट्रीय मास्टर एथलेटिक्स प्रतियोगिता मलेशिया के लिए हुआ है। उनकी उपलब्धि से उनके परिवार ईस्ट मित्रों में जबरदस्त उत्साह का माहौल है ।साथ ही शारदा तिवारी ने उन महिलाओं को एक संदेश दिया है जो उम्र के बंधन में बंध जाने के बाद कुछ नहीं कर पाने की बात कहती हैं लेकिन शारदा ने अपना नाम स्वर्णिम अक्षरों में लिखवा लिया है जो छत्तीसगढ़ के लिए और छत्तीसगढ़ की महिलाओं के लिए एक प्रेरणा के स्रोत हैं।

One thought on “हां इस महिला ने 55 की उम्र में मास्टर्स एथलेटिक्स प्रतियोगिता में दिखाया अपना जलवा, अब मलेशिया में दिखाएंगी अपनी हौसले की ………….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *